Breaking News

भारत में टेस्ट क्रिकेट खेलना काफी टेढ़ी खीर- ब्रैड हैडिन

brad-haddin-620x400मेलबर्न,  ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर ब्रैड हैडिन का मानना है कि भारत में टेस्ट क्रिकेट खेलना काफी टेढ़ी खीर है और विकेटकीपरों को सफलता के लिए अपनी तकनीक पर भरोसा रखना होगा। ऑस्ट्रेलियाई टीम 23 फरवरी से भारत के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी। ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर मैथ्यू वेड चोट से उबर रहे हैं। वेड को सलाह देने के सवाल पर हैडिन ने कहा, भारत दौरा आसान नहीं होता।

होबर्ट टेस्ट के बाद अब यह आंकने का सुनहरा मौका है कि हम कितने पानी में हैं। जहां तक वेड का सवाल है तो उसे अपनी तकनीक पर भरोसा रखना होगा। उन्होंने कहा, भारत में विकेटकीपर पर दबाव रहता है। ऐसे में तकनीक ही उसकी साथी है। इस बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज डेमियन फ्लेमिंग ने कहा कि भारत दौरा स्टीव स्मिथ के लिये कड़ी चुनौती होगी।

उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, वार्नर उपकप्तान हैं जो मिडफील्ड में होंगे। कीपर भी भूमिका अहम होती है और उनसे सलाह ली जाती है। भारत दौरा स्मिथ के लिये कड़ी चुनौती होगी। एलेस्टेयर कुक ने 32 साल की उम्र में थकान से चूर होकर कप्तानी छोड़ दी। स्मिथ सिर्फ 27 साल का है लेकिन 33 की उम्र में कप्तानी नहीं कर सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *