Breaking News

भूपेंद्र यादव और नायडू की उपस्थिति मे तय होगा मुख्यमंत्री का नाम, जानिये कब ?

amit_shah_bjp_rallyनयी दिल्ली, भारतीय जनता पार्टी संसदीय बोर्ड ने पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को  विधायक दल के नेता के चयन के लिए अधिकृत किया है। होली के बाद इस प्रक्रिया को पूरा किया जायेगा।

उत्तर प्रदेश भाजपा विधायक दल की बैठक 16 मार्च को लखनऊ मे होगी, जिसमे मुख्यमंत्री के नाम पर निर्णय लिया जायेगा । बैठक में पर्यवेक्षक के रूप मे केंद्रीय मंत्री वैंकेया नायडू और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव उपस्थित रहेंगे। जो विधायकों से बातचीत कर विधायक दल के नेता के बारे मे उनकी राय से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को अवगत करायेंगे। अमित शाह पर्यवेक्षकों की रिपोर्ट के आधार पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ विचार-विमर्श कर विधायक दल के नेता के नाम का निर्णय करेंगे।
भाजपा संसदीय बोर्ड की आज देर शाम हुई बैठक में अमित शाह को उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर में विधायक दल की बैठक के बाद पर्यवेक्षकों की रिपोर्ट के आधार पर नेताओं के चयन के लिए अधिकृत किया गया है। पार्टी ने इन राज्यों में विधायक दल की बैठकों के लिए अलग-अलग नेताओं को पर्यवेक्षक नियुक्त किया है।संसदीय बोर्ड के सचिव जेण्पीण्नड्डा ने संवाददाता सम्मेलन में बैठक की जानकारी देते हुए बताया कि  शाह पर्यवेक्षकों की रिपोर्ट के आधार पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ विचार-विमर्श करके इन राज्यों में पार्टी के विधायक दल के नेता के नाम का निर्णय करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *