Breaking News

भोजपुरी फ़िल्म हर हर गंगे स्वच्छ गंगा अभियान पर आधारित

वाराणसी, भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार पवन सिंह और खूबसूरत अदाकारा स्मृति सिन्हा अभिनीत भोजपुरी फ़िल्म ‘हर हर गंगे’ की शूटिंग इन दिनों अस्सी वाराणसी में चल रही है। यह फ़िल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ गंगा अभियान पर आधारित है।

फ़िल्म को लेकर पवन सिंह ने कहा “ हमें गर्व है कि हम गंगा मईया की गोद में खेले हैं। यह हमारी समृद्ध सांस्कृतिक और धार्मिक विरासत की निशानी है। फ़िल्म बेहद शानदार बनने वाली है। इसको लेकर बेहद खुश हूं। फ़िल्म की पूरी टीम इस फ़िल्म के लिए जी जान लगा देगी।”

स्मृति सिन्हा ने कहा “ फ़िल्म ‘हर हर गंगे’ में काम करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। मैं इसके लिए पूरी तरह से तैयार भी हूँ।”

निर्माता अभिषेक श्रीवास्तव और निर्देशक चंदन कन्हैया उपाध्याय ने कहा कि फ़िल्म ‘हर हर गंगे’ का निर्माण हम भव्य तरीके से करेंगे। इस फ़िल्म में हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू किए गए स्वच्छ गंगा अभियान के तहत निर्मल और अविरल गंगा के महत्व को दिखाएंगे। इसलिए आज हमने बाबा की नगरी से एक बेहतरीन प्रोजेक्ट की शुरुआत की है। उम्मीद है बाबा विश्व नाथ व गंगा मईया का आशीर्वाद हमें और हमारी पूरी टीम को मिलेगा।