Breaking News

मंहगाई व बेरोज़गारी के मुद्दे पर आम आदमी पार्टी ने निकाली पदयात्रा

झांसी, उत्तर प्रदेश के झांसी में आम आदमी पार्टी (आप) के कार्यकर्ताओं ने मंहगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर रविवार को पदयात्रा निकाली।

आप के जिला प्रभारी दीनदयाल काका तथा जिलाध्यक्ष अरशद खान के नेतृत्व में निकाली गयी पदयात्रा की शुरूआत यहां लक्ष्मीबाई पार्क से की गयी। पार्क स्थित रानी झांसी की प्रतिमा के समक्ष तिरंगा शाखा का आयोजन किया जिसके बाद पदयात्रा निकाली गई। लक्ष्मीबाई पार्क से आरंभ होकर पदयात्रा इलाइट चैराहा, जेल चैराहा होते हुए, कचहरी चैराहा स्थित गांधी उद्यान पर सम्पन्न हुई।

इस पदयात्रा में पार्टी की मेन बाॅडी के अलावा , महिला प्रकोष्ठ, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ, युवा प्रकोष्ठ, छात्र सभा सीवाईएसएस सहित विभिन्न प्रकोष्ठों के कार्यकर्ताओं ने प्रतिभाग किया। कार्यकर्ता अपने हाथों में मंहगाई, बेरोजगारी व भ्रष्टाचार से संबन्धित नारे व स्लोगन लिखी तख्तीयाॅं व पोस्टर लेकर चर रहे थे तथा केन्द्र सरकार के खिलाफ नारेबाज़ी कर रहे थे। इस दौरान पार्टी के जिला प्रभारी दीनदयाल काका ने कहा “ मंहगाई से आम जनता बूरी तरह से त्रस्त है, बेरोज़गार युवा नौकरी के लिये भटक रहे है, जब तक मंहगाई व बेरोज़गारी पर अंकुश नहीं लगता हमारा आंदोलन जारी रहेगा।”

जिलाध्यक्ष अरशद खान ने कहा कि मोदी सरकार ने जहां एक तरफ अपने पूंजीपति मित्रों के 15 लाख करोड़ माफ कर दिया वहीं दूसरी तरफ गरीबों की रोज़मर्रा के उपयोग की वस्तुओं पर टैक्स लगा दिया है। साथ ही रोज़गार देने के नाम पर नौकरी निकाली जाती है लेकिन पेपर लीक हो जाता है।

महानगर अध्यक्ष गयादीन कुशवाहा ने कहा कि असल में मोदी जी अपने मित्रों को रेवड़ियां बांट रहे हैं, जो उन्होने अपने मित्रों का 15 लाख करोड़ माफ किया है उससे देश के प्रत्येक नागरिक पर 12 हज़ार रू का बोझ पड़ा है। रैली का समापन कचहरी चैराहा स्थित डॉ़ अंबेडकर व महात्मा गाॅंधी मी मूर्ति पर पुष्पांजलि कर किया गया।