मनोज ने धोनी को लेकर दिया हैरान कर देने वाला बयान

dhoni04नई दिल्ली, वैसे तो भारतीय टीम के कप्तान रह चुके महेंद्र सिंह धोनी अपनी कप्तानी को लेकर बड़े खिलाड़ी माने जाते हैं। उनकी कप्तानी में पूरी टीम जोश में रहती है और हारे हुए मैच को जीत में बदलने की हिम्मत रखती है, लेकिन विजय हजारे ट्रॉफी में धोनी की टीम झारखंड को हराने के बाद बंगाल के कप्तान मनोज तिवारी ने हैरान कर देने वाला बयान दिया।

मनोज तिवारी ने सौरव गांगुली की सलाह का पूरा अनुकरण किया और कहा कि उनकी युवा टीम महेंद्र सिंह धोनी की मौजूदगी से दबाव में नहीं आई। तिवारी ने मैच के बाद कहा, दादा  ने हमें बताया कि धोनी बहुत मजबूत है इसलिए हमें उन्हें ज्यादा से ज्यादा आॅफ स्टंप से बाहर गेंदबाजी करनी चाहिए। उनकी पारी के दौरान गेंद नीची होनी शुरू हो गई थी इसलिए मैंने अपने गेंदबाजों को थोड़ी सीधी गेंद डालने के लिए कहा। एक बार उन्होंने आमिर गनी को दो छक्के जड़ दिए तो मैंने उन्हें आफ स्टंप के बाहर गेंदबाजी करने के लिए कहा।

यह पूछने पर कि क्या उन्होंने युवाओं से कोई बात की जो पहली बार धोनी के खिलाफ खेल रहे थे। तिवारी ने कहा, जब गेंदबाज गेंदबाजी कर रहे थे, तब मैंने उनसे बात की थी। लेकिन मैंने उनसे इसके अलावा कोई बात नहीं की। इसका कारण यह है कि आज की युवा पीढ़ी के खिलाड़ी बड़े नामों से दबाव में नहीं आते। वे आत्मविश्वास से भरे होते हैं। मेरे लड़कों ने अंतिम ओवरांे में अच्छी गेंदबाजी की। चयनकर्ताओं को पूरा श्रेय जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *