Breaking News

महिलाओं को खुलकर बात करने से डरना नहीं चाहिए – कंगना

मुंबइ,  अभिनेत्री कंगना रनौत ने यौन उत्पीडन के आरोपी फिल्मकार विकास बहल पर सीधे सीधे टिप्पणी करने से इनकार कर दिया हालांकि अभिनेत्री ने कहा कि ऐसे मुद्दों पर महिलाओं को खुलकर अपनी बात रखने के लिये प्रोत्साहित करना चाहिए। ऐसी रिपोर्ट थी कि विकास ने अपने प्रोडक्शन हाउस फैंटम फिल्म्स की एक महिला कर्मचारी का कथित तौर पर उत्पीडन किया, जिसकी जानकारी महिला ने कंपनी को दी थी। कंगना ब्लॉकबस्टर फिल्म क्वीन में विकास के साथ काम कर चुकी हैं।

उन्होंने कहा कि यह एक गंभीर मुद्दा है, जिस पर चर्चा करने की जरूरत है। अभिनेत्री ने कहा, यह बेहद गंभीर मुद्दा है। मैं केवल यही कह सकती हूं कि चाहे जो भी ऐसी स्थिति का सामना करे, खासकर एक महिला के लिये इस संबंध में खुलकर बात करना बहुत हिम्मत वाली बात होती है। मैं इसे सिर्फ इसी मुद्दे के संदर्भ में नहीं कह रही हूं क्योंकि मैं किसी पक्ष में शामिल नहीं हूं।

कंगना ने यहां संवाददाताओं से कहा, लेकिन आमतौर पर अगर कोई महिला ऐसी स्थिति का सामना करती है तो उस महिला को इस बात के लिये प्रोत्साहित करना चाहिए कि वह ऐसे मुद्दों पर अपने परिवार, सहकर्मियों से बेझिझक बात करे। 30 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि महिलाओं को ऐसे मुद्दों पर खुलकर बात करने के लिये प्रोत्साहित करना चाहिए ताकि इस संदर्भ में जागरूकता फैले। अभिनेत्री ने स्प्रिंग समर कलेक्शन ऑफ मेलांग बाई लाइफस्टाइल के लांच के मौके पर ये बातें कहीं।