Breaking News

मायवती ने लोकसभा चुनाव को लेकर बसपा पदाधिकारियों को दिये विशेष निर्देश

लखनऊ, बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कमर कस ली है. लखनऊ स्थित बसपा कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ बैठक है.

ये क्या हुआ, आजम खां और उनके बेटे को मिली……

शिवपाल यादव ने क्यों इस वरिष्ठ नेता को समाजवादी पार्टी से बाहर करने का छेड़ा अभियान ?

यहां मिला कई करोड़ टन सोने का भंडार, अन्य कई खनिजों का भी पता चला

बैठक में मायवती ने लोकसभा चुनाव को लेकर चल रही पार्टी की तैयारियों की समीक्षा करने के साथ दिशा-निर्देश भी दिए. बैठक में बसपा सुप्रीमो ने कहा कि लोकसभा चुनाव में अब ज्यादा समय नहीं बचा है. जल्द ही देश लोकसभा चुनाव के माहौल में बदल जाएगा.

मेघालय विधानसभा चुनाव में छिड़ा सोशल मीडिया पर संग्राम ,देखिए कौन आगे

भाजपा की नई प्रदेश कार्यकारिणी घोषित,सुभाष यादव का बढ़ा कद….

 सपा का सरकार के साथ संगठन मे भी सामाजिक न्याय पर जोर, जारी किया ये सर्कुलर

 मायावती ने सर्वसमाज में पार्टी के जनाधार को बढ़ाने के कार्यों की गहन समीक्षा की. इसके अलावा आगामी लोकसभा आम चुनाव की तैयारियों में संगठन को पूरी तरह से ढालने के लिये विशेष दिशा-निर्देश. इसके अलावा उत्तर प्रदेश के बिगड़ते हुये राजनीतिक, सामाजिक, आर्थिक व आपराधिक माहौल पर कहा कि बीजेपी के शासन में भी हिंसा, भय व आतंक का बुरा माहौल हर स्तर पर व्याप्त है जिससे सर्वसमाज के मेहनतकश लोगों व व्यापारियों आदि का भी जीवन काफी ज्यादा असुरक्षित हो गया है.

नोटबंदी के दौरान ज्यादा पैसे जमा कराने वालों को, मोदी सरकार दे रही एक और मौका

सीएम योगी भी चले मुलायम सिंह की राह पर, 31 मार्च से यूपी मे होगा ये बड़ा परिवर्तन

मायावती ने कहा कि लोकसभा आमचुनाव में अब ज़्यादा समय नहीं बचा है. कुछ महीने में जल्द ही होने वाले कर्नाटक विधानसभा आमचुनाव के बाद इसी वर्ष खासकर बीजेपी-शासित ख़ास राज्यों जैसे मध्य प्रदेश, राजस्थान व छत्तीसगढ़ में विधानसभा के आमचुनाव से पूरा देश फिर लोकसभा आमचुनाव के माहौल में बदल जायेगा जब बीजेपी सरकार के दावे अर्धसत्य से असत्य में बदल जायेंगे.

तेईस मार्च से शुरू हो रहे आंदोलन को लेकर, अन्ना हजारे ने की बड़ी घोषणा

 योगी सरकार ने किये , 13 पुलिस अधिकारियों के तबादले

उत्तर प्रदेश सरकार की भगवाकरण की राजनीति से प्रदेश की आमजनता का पेट नहीं भर पा रहा है और ना ही यहाँ के लोगों की गरीबी, भूखमरी, बेरोजगारी व महंगाई कम होकर उन्हें थोड़ा राहत ही दे पा रही है. लिहाज़ा आमजनता के पास ’’वोटबन्दी’’ का जो जबर्दस्त लोकतांत्रिक हथियार है उसे वह बीजेपी के ख़िलाफ इस्तेमाल करना शुरू कर दिया है.

यूपी के इन आयोगों के कार्य दिवस मे बड़ा परिवर्तन

लोकसभा-विधानसभा उपचुनावों की तारीख का ऐलान, इस दिन होगी यूपी-बिहार में वोटिंग

 मायावती जी ने कहा कि उत्तर प्रदेश की लगभग 22 करोड़ जनता, गुजरात की तरह ही, बीजेपी के ख़िलाफ मन बनाये हुये लगती है. वह ख़ासकर नोटबन्दी के अपरिपक्व व नये जी.एस.टी. कर कानून की आर्थिक ज़ख़्मों से कराह रही हैं.

बसपा का जनाधार बढ़ाने के लिए,ये है मायावती की नई रणनीति…

ये दो सुपरस्टार अब गठबंधन की राह पर…..