Breaking News

मायावती अपने घर के इस सदस्य को जोड़ेंगी बसपा से…

लखनऊ, बहुजन समाज पार्टी  सुप्रीमो मायावती ने अपने भतीजे आकाश आनंद को पार्टी से जोड़ने का एेलान किया।  मायावती ने यहां जारी बयान में कहा कि समाजवादी पार्टी ;सपाद्ध के साथ हुये गठबंधन ने सांप्रदायिक दलों की नींद उड़ा दी है। गठबंधन की बढ़ती लोकप्रियता से घबड़ाये ये दल सीधी राजनीतिक लड़ाई लड़ने के बजाय अनाप.शनाप बयानबाजी कर रहे हैं। इस घिनौने कृत्य में उनका साथ कुछ मीडिया चैनल दे रहे हैं।

उन्होने कहा कि जन्मदिन का केक खाकर खुशी मनाने की ष्केक की लूटष् बताकर इसको निगेटिव घटना के रूप में प्रचारित करना तथा भतीजे आकाश आनन्द को जन्मदिन के मौके़ पर मौजूद रहने पर उसे उत्तराधिकारी के तौर पर पेश किया जा रहा है। बसपा प्रमुख ने कहा श् बसपा परिवारवाद की हमेशा से ही विरोधी रही है और आगे भी रहेगी मगर हमें जैसे को तैसा मुँहतोड़ जवाब देना भी आता है। इसीलिये मेरे भतीजे आकाश आनन्द को घिनौनी राजनीति का शिकार बनाने पर अब मजबूरन उसको बीएसपी मूवमेन्ट से जोड़करए उसे संघर्ष से जोड़ने एवं सीखने का अवसर जरूर प्रदान किया जायेगा।

सुश्री मायावती ने कहा कि उन्होंने हमेशा बीएसपी मूवमेंट को ऊपर रखा। परिवारवाद के आरोप न लगेए इसीलिए उनके भाई आनंद हमेशा से बसपा से बाहर रहकर मूवमेंट में सहयोग करते रहे थे। मूवमेंट के गैर राजनीतिक कार्यों में सहयोग के लिए उन्होंने खुद भाई आनंद को पार्टी का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया थाए लेकिन परिवारवाद के आरोपों के चलते आनंद ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। गौरतलब है कि आकाश आनंद हाल ही में बसपा प्रमुख के कुछ कार्यक्रमों में नजर आते रहे है जिसके बाद उनके बसपा से जुडने को लेकर कयास लगाये जाने लगे थे।