Breaking News

मायावती का जोरदार हमला, केंद्र सरकार से की ये मांग

 

लखनऊ,  बसपा अध्यक्ष मायावती ने हरियाणा तथा उसके आसपास हुई हिंसा के लिए भाजपा को दोषी करार देते हुए मनोहर लाल खट्टर सरकार को तत्काल प्रभाव से बर्खास्त किए जाने की मांग की है.  मायावती ने जारी बयान में कहा कि 2 साध्वियों के साथ यौन शोषण और बलात्कार के मामले में डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को सी.बी.आई. न्यायालय द्वारा दोषी करार देने के बाद हरियाणा में भाजपा सरकार की कथित लापरवाही के कारण हिंसा फैली. उन्होंने कहा कि हिंसा के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर जिम्मेदार हैं.

ओबीसी आरक्षण मे विभाजन के मुद्दे पर, उ० प्र० पिछड़ा वर्ग संघ की आज बैठक

 जानिये, अखिलेश यादव ने क्यों कहा मोदी सरकार से-‘न्यू इंडिया’ रहने दो, शांति से जीने दो

 एक प्रेस रिलीज जारी कर मायावती ने कहा कि हरियाणा में भड़की हिंसा बीजेपी सरकार की जबरदस्त लापरवाही और उसकी लिप्तता को बयान कर रही है. जिसकी वजह से भारी जान-माल की हानि और राष्ट्रीय क्षति पहुंची है. इसके लिए मनोहरलाल खट्टर सरकार को अविलंब बर्खास्त किया जाए. मायावती ने कहा कि वोट की राजनीति के लिए बीजेपी सरकार ने जिस तरह से डेरा समर्थकों के सामने समर्पण किया उसकी जितनी भी निंदा की जाए वह कम है.

बाबा राम रहीम के समर्थकों के आगे बीजेपी सरकार ने घुटने टेके, 30 मरे 250 से ज्यादा घायल

बीजेपी सांसद के बिगड़े बोल- बाबा राम रहीम का किया बचाव, न्यायपालिका को दी धमकी

 कल हुए हिंसा में मारे गए 30 लोगों के प्रति दुख व्यक्त करते हुए मायावती ने कहा कि हाईकोर्ट के सख्त और स्पष्ट निर्देश के बाद भी कानून और संविधान की जिम्मेदारी निभाने में जबरदस्त तौर पर विफल रहने वाली ऐसी सरकार को तुरंत बर्खास्त कर देना चाहिए. लेकिन ये शर्मनाक है कि बीजेपी शीर्ष नेतृत्व इस प्रकार के गंभीर मामले में भी गैर-जवाबदेह और लापरवाह बना हुआ है.

समाजवादी पार्टी ने घायल शिवानी मिश्रा को दी आर्थिक मदद, योगी सरकार से भी की अपील

 समाजवादी पार्टी के संगठनात्मक चुनाव की प्रक्रिया शुरू, जिला सम्मेलनों की तिथि घोषित