Breaking News

मायावती के खिलाफ अभिनेत्री राखी सावंत लड़ेंगी चुनाव – केन्द्रीय मंत्री अठावले

ramdas-athawale_1473612389इलाहाबाद, केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के प्रमुख रामदास अठावले ने कहा कि यदि बसपा प्रमुख मायावती यूपी विधान सभा चुनाव लड़ती हैं तो आरपीआई उनके खिलाफ अभिनेत्री राखी सावंत को उतारने पर विचार कर रही है. उन्होने कहा कि उनकी पार्टी भाजपा के साथ गठबंधन में आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव लड़ने का मन बना रही है.

केन्द्रीय मंत्री आठवले ने कहा कि हमें लगता है कि यह आवश्यक है क्योंकि उत्तर प्रदेश के दलित बसपा से ठगा सा महसूस कर रहे हैं और वे विकल्प तलाश रहे हैं. उन्होंने कहा कि चाहे वह विधानसभा चुनाव हो या लोकसभा चुनाव मायावती काफी समय से स्वयं चुनाव लड़ने से बच रही हैं . इस बार यदि वह चुनाव लड़ती हैं तो हम उस सीट से राखी सावंत को खड़ा करेंगे जहां से मायावती चुनाव लड़ती हैं.

 अठावले ने संवाददाताओं से कहा किवउनकी पार्टी भाजपा नीत राजग का एक अभिन्न हिस्सा है. इसलिए हम इस पार्टी के गठबंधन में आगामी विधानसभा चुनाव लड़ना चाहेंगे. लेकिन अगर ऐसा गठबंधन नहीं होता तो आरपीआई आगे बढ़ेगी और 200 से अधिक सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *