Breaking News

मायावती ने ईवीएम पर सवाल खडे किये हैं, जांच कराएं सरकार-अखिलेश यादव

akhilesh-yadav_650x400_61487479682लखनऊ, समाजवादी पार्टी अध्यक्ष और कार्यवाहक मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कांग्रेस से आगे भी गठबंधन बरकरार रखने का एलान करते हुए आज कहा कि वोट समझाने से नहीं बहकाने से मिलता है। सपा अध्यक्ष ने कहा कि सुश्री मायावती ने इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीन, ईवीएम पर सवाल खडे किये हैं। सरकार को चाहिए कि इसे गंभीरता से लेकर जांच कराएं। उन्होने कहा कि मै स्वयं बूथ लेवेल पर डाले गये वोटों की जांच करूंगा। घड़बड़ी पाये जाने पर जरूर एक्शन लूंगा।
चुनाव परिणामों से निराश अखिलेश यादव ने यहां संवाददाताओं से कहा कि कांग्रेस से सपा का गठबंधन और राहुल गांधी से उनकी दोस्ती बरकरार रहेगी। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में सपा को 29 फीसदी वोट हासिल हुए हैं। फिर भी पार्टी हार गई है। हार की समीक्षा के बाद जिम्मेदारी तय की जाएगी।
उन्होंने कहा कि उनकी सरकार में बहुत काम हुए हैं लेकिन समझाने से वोट नहीं मिलता। वोट लेने के लिए लोगों को बहकाने की कला सीखना जरुरी है। उन्होंने कहा कि जनता का फैसला खुशी से स्वीकार है। पांच साल उन्होंने पूरी मेहनत से काम कियाए अब चाहता हूं कि नयी सरकार उससे बेहतर काम करे। उन्होंने कहा कि उनकी रैलियों में आने वाली भीड से वह जीत के प्रति आश्वस्त थे लेकिन भीड शायद देखने आती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *