Breaking News

मायावती ने 2019 के लिए बनाया प्लान, अब ये होगी आगे की रणनीति

नई दिल्ली, राज्यसभा से इस्तीफा देने के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती का पूरा ध्यान अब पार्टी को मजबूत करने पर है. इसके लिए अब वो 18 सितंबर से प्रदेश के सभी 18 मंडलों में हर महीने कार्यकर्ताओं व बड़े नेताओं से मुलाकात करेंगी. मायावती ने कहा कि  18 जुलाई को उन्होंने दलितों की आवाज न सुने जाने के विरोध में राज्यसभा से इस्तीफा दिया था, इसलिए 18 जुलाई का महत्व है.

मायावती ने बीजेपी को दिखाया आईना, दोबारा दिया इस्तीफा, हुआ मंजूर

भारतीय राजनीति में, टर्निंग प्वाइंट साबित हो सकता है, मायावती का इस्तीफा

 मायावती ने संकेत दिया कि बीएसपी के बेस वोट को बनाए रखने के लिए वो भविष्य में आक्रामक राजनीति करेंगी. उन्होंने कहा, 18 सितंबर को वो में अभियान की शुरुआत करेंगी. इसकी शुरुआत 18 सितंबर को मेरठ में एक रैली से होगी. मायावती ने कहा कि वो हर महीने की 18 तारीख को मंडल स्तर पर कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग करेंगी.

 यूपी लोक सेवा आयोग में, त्रिस्तरीय आरक्षण व्यवस्था लागू करने को लेकर, आंदोलन शुरू

मुफ्त डाटा के बाद, अब मुफ्त मिलेगा जियो स्मार्ट फोन, कॉल भी जिंदगी भर मुफ्त

 मायावती ने कहा कि वो यूपी में बीजेपी की फांसीवादी राजनीति को कामयाब नहीं होने देंगे. उन्होंने कहा, वो लोगों के बीच जाएंगी और बीजेपी की नीतियों का पर्दाफ़ाश करेंगी.

मायावती को बहादुरी के लिए बधाई, बीजेपी अहंकार में डूबी, हम दोबारा भेजेंगे राज्यसभा-लालू यादव

 मायावती ने बताया कि 18 की तारीख उनके लिए ख़ास है. उन्हें इसी दिन राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा देना पड़ा. इसलिए महीने की हर 18 तारीख को पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगी. उन्होंने बताया, सितंबर से वो अपने इस अभियान की शुरुआत करेंगी.

महिला संगठनों ने उठाई, महिला आरक्षण विधेयक पारित करने की मांग

मायावती ने बीजेपी पर जातिवाद, पूंजीवाद, संकीर्ण विचारधारा को प्रश्रय देने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा, देश की जनता बीजेपी से त्रस्त है. जनता को इससे बचाने के लिए हमने ये कार्यक्रम शुरू किया है. यूपी से बाहर दूसरे राज्यों में धरना कार्यक्रम चल रहा है. मायावती ने आरोप लगाया कि बीजेपी की सरकार दलित, अल्पसंख्यकों और छोटे व्यापारियों के खिलाफ है.

अब सोशल मीडिया पर हो रही , दलित- पिछड़ों की आवाज को रोकने की कोशिश