Breaking News

मिडफील्डर साहिन का डार्टमंड के साथ करार 2019 तक बढ़ा

बर्लिन, तुर्की के फुटबाल खिलाड़ी नूरी साहिन ने बोरूसिया डार्टमंड क्लब के साथ अपने अनुबंध की अवधि में विस्तार किया है। साहिन और उनके क्लब ने एक आधिकारिक बयान के जरिए इसकी पुष्टि की है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, 28 वर्षीय मिडफील्डर साहिन का डॉर्टमंड के साथ करार जून, 2019 तक बढ़ गया है।

डॉर्टमंड के खेल निदेशक माइकल जोर्क ने अपने आधिकारिक पेज पर लिखा है, हम इस बात से खुश हैं कि साहिन क्लब में ही रह रहे हैं। वह इसी इलाके से ताल्लुक रखते हैं और एक अच्छे इंसान हैं। उनका क्लब के साथ गहरा संबंध है। साहिन ने कहा, हर कोई जानता है कि मैं डार्टमंड में कैसा महसूस करता हूं। हमारे समर्थकों का जवाब नहीं। यह क्लब मेरे दिल के बेहद करीब है।

दो साल तक डॉर्टमंड में रहने के बाद साहिन 2007 में एक साल के लिए फेनूर्ड रोटरडम क्लब में चले गए थे। इसके बाद वह 2008 में फिर डार्टमंड में वापस आ गए। 2011 में वह फिर स्पेनिश क्लब रियल मेड्रिड में शामिल हुए। रियल में एक साल बिताने के बाद वह इंग्लिश प्रीमियर लीग लीवरपूल में चले गए और वहां 2013 तक रहे। 2013 में वह एकबार फिर डार्टमंड में वापस आ गए। डार्टमंड के लिए अब तक खेले गए 204 मैचों में साहिन ने 19 गोल किए हैं।