Breaking News

मुख्यमंत्री केसीआर ने ईद उल फितर के अवसर पर मुस्लिम भाइयों को बधाई दी

हैदराबाद, तेलंगाना के मुख्यमंत्री व भारत राष्ट्र समिति के प्रमुख के. चंद्रशेखर राव ने रमजान व ईद उल फितर के अवसर पर मुस्लिम भाइयों को बधाई दी।

मुख्यमंत्री ने अनुशासन, भाईचारे, पवित्रता और आध्यात्मिकता की भावना के साथ सभी परिवार के सदस्यों और रिश्तेदारों के साथ ईद उल फितर मनाने की कामना की है। उन्होंने प्रार्थना की कि तेलंगाना राज्य अल्लाह के आशीर्वाद से पूर्ण समृद्ध हो और सभी लोग खुशी से रहें।

केसीआर ने कहा कि तेलंगाना सरकार हमेशा धर्मनिरपेक्षता और धार्मिक सद्भाव की रक्षा के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने मुसलमानों को शिक्षा और रोजगार के साथ कई क्षेत्रों में भरपूर सहयोग प्रदान किया है। उनके जीवन में गुणात्मक परिवर्तन के लिए तेलंगाना सरकार की योजनाओं के बेहतर परिणाम मिल रहे हैं। पिछले नौ वर्षों के शासन के दौरान तेलंगाना सरकार ने अल्पसंख्यको के विकास पर 13 हजार करोड़ रुपये आवंटित और खर्च किए हैं । अल्पसंख्यकों के विकास के लिए लागू की जा रही योजनाओं ने देश में मिसाल कायम की है।

केसीआर ने कहा कि तेलंगाना में लागू मुस्लिम अल्पसंख्यक विकास मॉडल को अब देशभर में विस्तारित करने के लिए वह लगातार प्रयास करेंगे।