Breaking News

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने की ये अहम अपील

लखनऊ,  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री याेगी आदित्यनाथ ने सोमवार को दीपावली के पावन पर्व की प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनायें देते हुए जनप्रतिनिधियों, राज्य सरकार के अधिकारियों और कर्मचारियों से किसी वंचित परिवार के साथ भी दीपावली मनाने की अपील की है।

मुख्यमंत्री योगी ने दीपावली की बधाई देते हुए ट्वीट कर कहा, “सभी प्रदेश वासियों को दीपावली की हार्दिक बधाई।” गौरतलब है कि देश भर में आज दीपावली का पर्व पूरे हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है।

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, “उत्साह व हर्ष के आलोक से हर घर आलोकित हो, यही दीपावली का उद्देश्य है। सभी मा. जनप्रतिनिधि, अधिकारी व कर्मचारी गण से अपील है कि यह दीपावली किसी वंचित या जरूरतमंद परिवार के साथ भी मनाएं। हमारा प्रयास रहे कि आज हर घर समरसता के भाव से दीप्त हो, चहुंओर रामत्व हो। जय सियाराम।”

मुख्यमंत्री योगी ने रविवार को अयोध्या में मनाये गये भव्य दीपोत्सव के आयोजन के लिये सभी प्रदेशवासियों का आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा, “मैंने दीपोत्सव के सफल आयोजन के बाद आज अयोध्या में संतों का अाशीर्वाद लिया। अब मैं यहां से गोरखपुर जा रहा हूं, जहां मैं आदिवासी समुदाय के वनवासी वनटांगिया और मुसहर जनजातियों के लोगों के साथ दीपावली के आयोजन में भाग लूंगा।”