Breaking News

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिया बड़ा बयान

लखनऊ,  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश की जनता से भड़काऊ बयानों पर ध्यान न देने की अपील की है। मुख्यमंत्री ने कहा कि कतिपय तत्व प्रदेश के हित में राज्य सरकार द्वारा किये जा रहे प्रयासों को पचा नहीं पा रहे हैं। ऐसे लोग प्रदेश में कायम अमन-चैन के माहौल को खराब करने का प्रयास कर रहे हैं।

बसपा ने की, सहारनपुर मे पीड़ित परिवारों को पांच-पांच लाख  मुआवजा देने की मांग

जनता के सहयोग एवं समर्थन से राज्य सरकार ऐसे तत्वों के मंसूबों को सफल नहीं होने देगी। सरकारी प्रवक्ता के अनुसार मुख्यमंत्री ने कहा कि सहारनपुर की घटना के दोषी व्यक्तियों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जा रही है। इस सम्बन्ध में लापरवाही करने वाले अधिकारियों की जवाबदेही तय करते हुए उन्हें दण्डित किया जा रहा है।

सहारनपुर मे हिंसा को रोकने के लिये, इंटरनेट सेवा और सोशल मीडिया पर लगी रोक

योगी ने कहा कि वर्तमान प्रदेश सरकार किसी जाति, किसी सम्प्रदाय या किसी मजहब का प्रतिनिधित्व नहीं करती, बल्कि सबका साथ, सबका विकास की भावना के अनुरूप कार्य करती है। इस बीच मुख्यमंत्री ने बुधवार शाम प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक से मुलाकात की। बताया जाता है कि यह मुलाकात सहारनपुर घटना के परिप्रेक्ष्य में हुई है और मुख्यमंत्री संभवतः राज्यपाल को वहां के घटनाक्रम से अगवत कराने के लिए उनसे मिले हैं।

नेपाल के प्रधानमंत्री, पुष्प कमल दहल प्रचंड का इस्तीफा, जानिये कौन होगा, अगला पीएम ?