Breaking News

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने, बीमार लोगों के इलाज के लिए दी, आर्थिक सहायता

लखनऊ , मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विभिन्न जिलों के 108 लोगों को गम्भीर बीमारी के इलाज के लिए एक करोड़ 23 लाख 57 हजार रुपये की आर्थिक सहायता दी है।

 यूपी मे 25 आईएएस के  तबादले,मथुरा फैजाबाद नगर निगम में आईएएस की तैनाती

 सरकारी प्रवक्ता ने  बताया कि मुख्यमंत्री द्वारा यह वित्तीय मदद कैंसर, किडनी, हृदय, लिवर, ब्रेन ट्यूमर जैसे गम्भीर रोगों के उपचार के लिए यह धनराशि स्वीकृत की है। इसके पूर्व भी मुख्यमंत्री ने विभिन्न जिलों के 198 जरूरतमंद लोगों को दो करोड़ 59 लाख 13 हजार रुपये की वित्तीय मदद प्रदान की थी।

भारतीय रिजर्व बैंक जल्द जारी करेगा, यह नया नोट… 

 प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री द्वारा बरेली के बाबू राम, गाजीपुर की श्रीमती रज्जी सिंह, सिद्धार्थनगर की श्रीमती अंजू निगम को किडनी रोग के उपचार के लिए वित्तीय मदद प्रदान की  है। इसी प्रकार, हृदय रोग के उपचार के लिए मोहम्मद परवेज अंसारी ;बलिया, श्रीमती सुभावती ;सिद्धार्थनगर, सुधीर कुमार ;सुल्तानपुर को आर्थिक मदद स्वीकृत की गयी है।

क्रिकेटर उमेश यादव की यह फोटो, सोशल मीडिया पर क्यों मचा रही तहलका?

 कैंसर रोग के उपचार के लिए जालौन निवासी संजय कुमार, सुल्तानपुर की निवासी श्रीमती कमर जहां, रायबरेली निवासी राजेश यादव तथा फिरोजाबाद के किशन पाल को मुख्यमंत्री द्वारा आर्थिक सहायता स्वीकृत की गयी है। मऊ निवासी अजय को लिवर रोग, गोरखपुर निवासी विवेक निगम को ब्रेन ट्यूमर के उपचार तथा कानपुर नगर निवासी कृष्ण कुमार को लिवर में ट्यूमर के उपचार के लिए वित्तीय सहायता मंजूर की गयी है। इसी प्रकार,अन्य जरूरतमंदों को भी इलाज के लिए मदद स्वीकृत की गयी है।

यूपी में हुए बम्पर सीएमओ के तबादले,देखें पूरी लिस्ट