Breaking News

मुख्यमंत्री योगी ने गोरखपुर मंडल के 75 खिलाड़ियों को किया सम्मानित

गोरखपुर, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को गोरखपुर मण्डल के विभिन्न 75 खिलाड़ियों को सम्मानित कर उनका हौसला बढाया।

मुख्यमंत्री शुक्रवार को अपरान्ह करीब तीन बजे गोरखनाथ मंदिर में पहुंचे और शिवावतारी बाबा गोरक्षनाथ का दर्शन करन के बाद मंदिर के स्मृति भवन सभागार आयोजित नागपंचमी महोत्सव में गये जहां अर्न्तराष्ट्रीय पहलवान अमरनाथ यादव, निशानेबाज गजेन्द्र राय, राष्ट्रीय स्तर के टेबल टेनिस खिलाड़ी शगुन कुमारी, राष्ट्रीय स्तर की हाकी मुस्कान पासवान, जिम्नास्टिक विवेक यादव, वेटलेफ्टिंग विकास चौहान, राज्य स्तर के तैराक सौरभ शुक्ला, राष्ट्रीय स्तर के बास्केटबाल खिलाड़ी क्षमा गुप्ता तथा हैण्डबाल में मुक्ता तिवारी तथा टेनिस के संजय श्रीवास्तव आदि मण्डल के विभिन्न विधाओं के 75 खिलाड़ियों को सम्मानित कर उनका हौसला बढाया।

इस अवसर पर श्री योगी ने लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रयास से टोकियों में अब तक के सबसे बड़े खिलाड़ियों के दल ने प्रतिभाग किया है। उन्होंने कहा कि कोरोना काल के विपरीत परिस्थितियों में भी खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाते हुए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी ने खेलो इंडिया खेलो के तहत खेलों को बढ़ाने के लिए लगातार प्रोत्साहित किया और प्रदेश सरकार भी लगातार खिलाड़ियों की पूरी मदद कर रही है।