Breaking News

मुझे नहीं लगता है कि एक ही थीम लाइन पर दो शो आ सकते हैं – उपासना सिंह

मुंबई,  द कपिल शर्मा शो में अपनी वापसी को लेकर उपासना सिंह ने हामी भर दी है। उन्होंने सुनील और कपिल के बीच के विवाद के खत्म होने के भी संकेत दिए हैं। उन्होंने कहा है कि मैं अपने एपिसोड की शूटिंग पूरी कर चुकी हूं। इस बार मैं कपिल की बुआ की भूमिका नहीं निभा रही हूं। मैं इस बार अलग किरदार में दिखाई दूंगी। लेकिन मैं इस शो के साथ लगातार नहीं जुड़ सकती हूं। नच बलिए 8 और जुड़वा 2 की शूटिंग में भी मैं बिजी रहूंगी।

इस वजह से मैं लगातार इस शो में नहीं दिखाई दूंगी। इस शो में मैं परेश गणात्रा की पत्नी के किरदार में दिखाई दूंगी।कपिल और सुनील के विवाद पर अपनी राय व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि कपिल और सुनील बहुत अच्छे दोस्त हैं। जो कुछ भी हुआ मुझे उसका दुख है। मगर मुझे लगता है कि सबकुछ ठीक हो जाएगा। हम सब एक परिवार की तरह हैं,परिवार में यह सब होता रहता है। अंत में सब एक हो जाते हैं।

मुझे लगता है कि ये दोनों भी एक साथ आ जायेंगे।  रही बात सुनील के शो की तो मैंने अभी तक ऐसा कुछ सुना नहीं है। मुझे नहीं लगता है कि एक ही थीम लाइन पर दो शो आ सकते हैं। गौर है कि कुलमिलाकर देखा जाए तो उपासना के बयान से यह तो साफ हो गई है कि सच्चाई से ज्यादा सुनील के नए शो को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है।, चलिए जानते हैं कि कपिल और सुनील विवाद के बाद की कई अफवाहें जिनके सच होने के आसार कहीं नजर नहीं आ रहे हैं।