Breaking News

मुठभेड़ में शहीद हुआ सिपाही, सीएम योगी ने दिए 50 लाख

नई दिल्ली,अमरोहा में  एक मुठभेड़ में पुलिस के एक कांस्टेबल और एक बदमाश की मौत हो गई. एक सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि मुठभेड़ में सिपाही हर्ष चौधरी शहीद हो गए हैं. वह 2016 में भर्ती हुए थे. शहीद सिपाही चौधरी हाथरस जिले के रहने वाले थे.शातिर बदमाश शिव अवतार उर्फ शिविया के साथ बछरायूं इलाकाके इंद्रपुर गांव में हुई मुठभेढ़ में वह शहीद हो गए. आरोपी बदमाश भी मुठभेड़ में ढेर हो गया जिस पर दो दर्जन से ज्यादा मुकदमे थे. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुठभेड़ में पुलिस कांस्टेबल हर्ष चैधरी की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है.

अब बंदर इन बीमारियों के इलाज में आएंगे काम

इस इंसान के हाथों-पैरों पर उग आते हैं पेड़…

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुठभेड़ में पुलिस कांस्टेबल हर्ष चौधरी की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने शहीद पुलिसकर्मी को श्रद्धांजलि देते हुए उनके शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना भी व्यक्त की.मुख्यमंत्री ने शहीद कांस्टेबल की पत्नी को 40 लाख रुपये तथा चौधरी के माता पिता को 10 लाख रुपये की आर्थिक सहायता दिए जाने की घोषणा की. उन्होंने शहीद चौधरी की पत्नी को असाधारण पेंशन तथा परिवार के एक आश्रित को सरकारी नौकरी देने की भी घोषणा की है.

इन कर्मचारियों को ड्रेस के लिए मिलेंगे 5000 रुपये…

करीना कपूर यहां से लड़ेंगी लोकसभा चुनाव?

बता दें कि सिपाही हर्ष चौधरी की गोली मारकर हत्या करने वाला हिस्ट्रीशीटर शिवअवतार अपराध की दुनिया का बादशाह है. इस पर लूट, हत्या, जानलेवा हमला और चोरी डकैती के 20 से अधिक मामले दर्ज है. वर्तमान में शिवअवतार यादव और गांव के ही रमेश सैनी हिस्ट्रीशीट खुली हुई थी. लिहाजा पुलिस रविवार की शाम गांव सत्यापन करने के लिए गई थी. जहां पुलिस पर हमला कर दिया गया. इसके बाद पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हो गई. जिसमें हिस्ट्रीशीटर रामअवतार भी घायल हो गया.

क्या आपके बैंक खाते में भी आए हैं हजारो रुपये,जल्द करें चेक….

सरकार का बड़ा फैसला,इन सरकारी कर्मचारियों का बढ़ेगा वेतन….

दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी में नौकरी करने का सुनहरा मौका,जल्द करें आवेदन…

चुनाव आयोग ने शिवपाल यादव की पार्टी को दिया ये चुनाव चिन्ह

अब इस यूनिवर्सिटी में मिलेगी इस्लामिक बैंकिंग एण्ड फाइनेंस में एमबीए की डिग्री

बदल जाएगा आपका कार्ड पेमेंट का तरीका, RBI ने जारी किए ये निर्देश