Breaking News

मुलायम सिंह के नेतृत्व में दिल्ली फतह करना, सपा का अगला लक्ष्य – शिवपाल सिंह

shivpalइटावा,  समाजवादी पार्टी  के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और जसवंतनगर विधानसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी शिवपाल सिंह यादव ने केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार को किसान विरोधी करार देते हुये कहा कि किसानों और गरीबों को बदहाली से निजात दिलाने के लिये सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव के नेतृत्व में दिल्ली की गद्दी पर भी कब्जा करना होगा।
क्षेत्र के अपूरपुर, बेर, बिरसिंहपुर, लखनपुर,पाठकपुरा और खेड़ा बुजुर्ग गांव में जनसम्पर्क के दौरान शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि किसानों को लाभकारी मूल्य ना मिलने के लिए केन्द्र सरकार जिम्मेदार है। आलू और धान पैदा करने वाले किसानों को उनकी फसल की लागत तक नहीं मिल पा रही है। सपा सरकार ने केन्द्र को किसानों की दिक्कतों के बारे में लिखा था लेकिन केन्द्र सरकार ने आलू और धान किसानों का लाभकारी मूल्य तय नहीं किया जिस कारण किसानों को अपनी उपज को औने.पौने दामों में बेचना पड़ रहा है।
उन्होेने किसानों और ग्रामीणों से कहा कि यदि उन्हें अपनी उपज का सही मूल्य चाहिए तो नेताजी मुलायम सिंह यादव के नेतृत्व में दिल्ली की गद्दी पर भी कब्जा करना होगा। नेताजी जब भी सत्ता में आये तो गरीबोंए मजदूरोंए किसानों और छोटे व्यापारियों के लिए ऐसी योजनाएं बनायी जिससे इन लोगों का भला हो सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *