Breaking News

मैंने अभी तक आईपीएल छोड़ा नहीं है : महेंद्र सिंह धोनी

दुबई,  चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को चौथा आईपीएल खिताब जिताने वाले महेंद्र सिंह धोनी ने पुष्टि की है कि उन्होंने अभी तक आईपीएल छोड़ा नहीं है।

धोनी ने यहां शुक्रवार को फाइनल मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को हरा कर आईपीएल खिताब जीतने के बाद सीएसके के लिए आईपीएल खेलना जारी रखने के सवाल के जवाब में कहा, “ मैंने इससे पहले भी कहा है कि यह बीसीसीआई पर निर्भर करता है। अगले सीजन से दो नई टीमों के आने के साथ हमें फैसला लेना है कि सीएसके के लिए क्या अच्छा है। बात मेरे शीर्ष तीन या चार में होने की नहीं है। बात मजबूत कोर बनाने की है, ताकि यह सुनिश्चित हो कि टीम को नुकसान न हो। कोर ग्रुप में हमें यह देखने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी कि अगले 10 वर्षाें में कौन योगदान दे सकता है। ”

सीएसके कप्तान ने मैच के बाद अपने प्रशंसकों का भी तहे दिल से आभार जताया। उन्होंने कहा, “ हम जहां भी खेले हों, चाहे दक्षिण अफ्रीका हो, मेलबाेर्न हो या दुबई हमारे समर्थन के लिए भारी संख्या में प्रशंसक मौजूद रहे। हर एक खिलाड़ी और टीम इसी के लिए तरसती है। आज यहां खेलते हुए लगा ही नहीं कि हम दुबई में खेल रहे हैं ऐसा लगा कि हम चेन्नई के चेपौक स्टेडियम में खेल रहे हैं। हमें उम्मीद है कि हम अपने प्रशंसकों के लिए चेन्नई वापस आएंगे। ”