Breaking News

मैं फिल्म चुनने के मामले में एक ही ढर्रे पर नहीं चलती- अनुष्का

anushkaमुंबई,  अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपने नौ वर्ष के लंबे करियर में एक अभिनेत्री और एक निर्माता के तौर पर सफल रही हैं और उनका कहना है कि यह सफलता इसलिए हैं क्योंकि वह एक ही ढर्रे पर चलने में विश्वास नहीं करती हैं। अभिनेत्री ने वर्ष 2008 में फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से एक अभिनेत्री के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने पीके, सुल्तान और ऐ दिल है मुश्किल जैसी सफल फिल्मों में काम किया।

अनुष्का ने एक निर्माता के तौर पर वर्ष 2015 में अपनी पहली फिल्म एनएच-10 बनाई थी और अब वह अपने बैनर में बनी फिल्म फिल्लौरी पर काम कर रही हैं। अनुष्का ने कहा, मैं खुद को इस बात से प्रभावित नहीं होने देती कि दूसरे लोग क्या सोचेंगे। मैं एक ही ढर्रे पर नहीं चलती। जब बात कोई फिल्म करने की या किसी फिल्म के निर्माण की आती है तो मैं अपने अंदर की आवाज सुनती हूं और वह काम करना जारी रखती हूं कि जो मुझे मेरे लिए सही लगता है।

उन्होंने कहा, मैं अपने दिल की आवाज सुनती हूं और एक अच्छी कहानी का हिस्सा बनने पर ध्यान केंद्रित करती हूं। मैं खुद में विश्वास करती हूं इसलिए एक निर्माता बनना मेरे लिए अच्छा साबित हुआ। फिल्लौरी में अनुष्का के अलावा दिलजीत दोसांझ और सूरज शर्मा जैसे कलाकारों ने काम किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *