Breaking News

मैडम तुसाद म्यूजियम में लगेगा श्रेया घोषाल का पुतला

Shreya-Ghoshalनई दिल्ली,  भारत के पहले मैडम तुसाद संग्रहालय में लोकप्रिय गायिका श्रेया घोषाल के मोम के पुतले का अनावरण किया जाएगा। यह जून में खुलेगा। श्रेया इसे लेकर काफी उत्साहित हैं। श्रेया ने एक बयान में कहा, मैं यहां मैडम तुसाद में इतिहास का हिस्सा बनने को लेकर रोमांचित हूं। यहां सितारों, कलाकारों, इतिहासकारों और प्रसिद्ध हस्तियों के बीच होना सम्मान की बात है।

श्रेया का मोम का पुतला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अभिनेता अमिताभ बच्चन और अमेरिकी पॉप स्टार लेडी गागा के साथ होगा। तेरी मेरी प्रेम कहानी, डोला रे डोला, दीवानी मस्तानी, अगर तुम मिल जाओ, सुन रहा है न, सांस और पिया ओ रे पिया जैसे हिट गीत दे चुकीं श्रेया ने कहा, हमेशा के लिए अमर हो जाना शानदार लग रहा है। अपनी शानदार अवधारणा के साथ, मैडम तुसाद हमेशा दुनिया भर में खुशी लाने के लिए प्रसिद्ध है। मैडम तुसाद संग्रहालय दिल्ली में आम जनता के लिए जून से खुलेगा।

यहां इतिहास, खेल, संगीत, फिल्म और टीवी जैसे अलग-अलग क्षेत्रों से 50 से अधिक प्रसिद्ध लोगों के मोम के पुतले रखे जाएंगे। मर्लिन एंटरटेनमेंट्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के महाप्रबंधक और निदेशक अंशुल जैन ने कहा, दिल्ली के इस आकर्षण में श्रेया का मोम का पुतले का अनावरण कर हम खुश होंगे।

वह आज की पीढ़ी के सबसे प्रिय गायिकाओं में से एक हैं। हम अपने दर्शकों को उनके साथ गाते देखने के लिए उत्साहित हैं। इनका पुतला लगाने के लिए हमें सबसे अधिक प्रार्थनापत्र मिले। दिल्ली में मैडम तुसाद संग्रहालय की शाखा खुलने के साथ दुनिया भर में इसकी शाखाओं की संख्या 23 हो जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *