Breaking News

मोटो ने 799 रूपये में लॉन्च किए हेडफोन, फ्लिपकार्ट और अमेजन पर होंगे उपलब्ध

नई दिल्ली,  मोटोरोला कम्पेनियन प्रोडक्ट्स के ग्लोबल लाइसेंस धारक बिनाटोन ने भारत में नए इन-ईयर हेडफोन मोटो ईयरबड्स 2 लॉन्च किए हैं। कंपनी ने इस हेडफोन को 799 रुपये की कीमत में पेश किया है। इस हेडफोन को आप ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट और अमेजन और ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स से भी खरीद सकते है।

ये हेडफोन आपको चार कलर में उपलब्ध होंगे- ब्लैक, स्लेट, व्हाइट, रेड, ब्लू और पर्पल। आपको बता दें कि मोटो ईयरबड्स 2, मोटो लूमिनीर इन-ईयर हेडफोन का अपग्रेड है। मोटो ईयरबड्स 2 बिल्ट-इन माइक के साथ पेश किये गए है, जिससे कॉल का जवाब दिया जा सकते हैं। इसके अलावा म्यूजिक प्लेबैक को कंट्रोल भी करता है। इस हेडफोन के 1.2 मीटर लंबी केबल के दूसरी तरफ एक 3.5 उउ ऑडियो जैक दिया हुआ है। हेडफोन के साथ आपको दो जोड़ी सॉफ्ट ईयरबड दिए जायेंगे।

इन हेडफोन का वजन 41 ग्राम है। ये हेडफोन वाटर रेसिस्टेंस के लिए आईपी54 सर्टिफिकेशन के साथ आते हैं लेकिन यह पूरी तरह वाटर प्रूफ नहीं है। कंपनी का दावा है कि ये हेडफोन बाहरी शोर को आने से रोकता है। आपको बता दें कि बिनाटोन ने श्याम टेलीकॉम लिमिटेड के साथ पार्टनरशिप की है, जिसमें बिनाटोन कंपनी भारत में मार्च 2017 से तीन साल के लिए मोटोरोला मोबाइल कंपैनियन प्रोडक्ट (मोबाइल एक्सेसरी) देश में इंपोर्ट करेगी।