Breaking News

मोदी गधे को लेकर इमोशनल हो गये, गुजरात मे एक मेट्रो ट्रेन चलवाई हो तो बतायें -अखिलेश यादव

akhileshअयोध्या, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी पर जबर्दस्त हमला किया है। उन्होंने कहा कि मैने गधे का जिक्र क्या कर दिया, मोदी जी तो गधे को लेकर इमोशनल हो गये। यूपी विधानसभा चुनाव के पांचवे चरण के लिए चुनाव प्रचार करने अयोध्या पहुंचे अखिलेश यादव ने गधे वाले बयान पर कहा कि ये कोई गाली नहीं थी, ये तो आरती है।

अखिलेश यादव ने कहा कि मोदी जी ने मुझ पर कितने हमले किये, क्या-क्या नही कहा। लखनऊ आगरा एक्सप्रेस का मजाक उड़ाया, लेकिन मै एक बात कहूंगा, मोदी जी को गलत जानकारी दी जा रही है उन्हें पता कर लेना चाहिये, फिर बोलना चाहिये। अगर वह एक बार लखनऊ आगरा एक्सप्रेस पर चल लेते तो साइकिल का बटन दबा देते। अखिलेश यादव ने कहा कि मैने तो यूपी के चार शहरों मे मेट्रो चलाने का काम शुरू करा दिया, मोदी जी भी गुजरात मे मुख्यमंत्री रहें हैं बतायें कि गुजरात मे एक भी शहर मे मेट्रो चलवा दी हो। वह तो बुलेट ट्रेन की बात कर रहे थे तीन साल हो गये कहां है बुलेट ट्रेन। बचे दो सालों मे तो नही आने वाली।  अखिलेश यादव ने कहा कि 2019 में जनता उन्हें सत्ता में आने नहीं देगी और ये शुरूआत यूपी के चुनाव से ही हो जाएगी।

नोटबंदी को लेकर बीजेपी पर वार करते हुए उन्होंने कहा, नोट काला सफेद नहीं होता है लेनदेन काला होता है। नोटबंदी पर ऐतिहासिक फैसला तो ले आई सरकार, लेकिन जो लोग इस दौरान मरे हैं क्या उनको बीजेपी ने पलटकर भी देखा है। बस लोगों को गुमराह करके उन्हें धोखा दिया है। उन्होंने आगे कहा कि सरकार बस इधर-उधर की बात करती है लेकिन काम की बात नहीं करती है। पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि मोदी जी तो थाने की बात में उलझे रहते हैं, लेकिन उन्हें ये नहीं पता कि यूपी में पुलिस फोन नंबर से सेवा देती है। समाजवादी पार्टी के काम पर लोगों को भरोसा है और वे आगे भी भरोसा करते रहेंगे। गांव और शहर में कोई भी परेशानी होती है तो सपा सरकार हर छोटे बड़े काम में आगे रहती है। अंत मे उन्होने कहा कि ये विधायक का चुनाव तो है ही साथ मे मेरा भी चुनाव है। अगर आप मुझे दोबारा मुख्यमंत्री  देखना चाहतें है तो साइकिल वाला बटन दबा देना, हमारी मदद कर देना।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *