Breaking News

म्यांमा जीत के दावेदार के रूप में शुरूआत करेगा- कान्सटेनटाइन

football_650x400_71473238116यांगून,  भारतीय फुटबाल टीम के मुख्य कोच स्टीफन कान्सटेनटाइन ने आज कहा कि म्यांमा उनकी टीम के खिलाफ मंगलवार को होने वाले एएफसी एशियाई कप क्वालीफायर्स मैच में जीत के दावेदार के तौर पर शुरूआत करेगा। कान्सटेनटाइन ने कहा कि म्यांमा की टीम पिछले कुछ समय से एक साथ है और इसके अलावा उन्हें दर्शकों के समर्थन का भी लाभ मिलेगा। यही नहीं इन दोनों टीमों के बीच जो पिछला मैच खेला गया तब म्यांमा ने भारत को 1-0 से हराया था।

कान्सटेनटाइन ने इस महत्वपूर्ण मैच से पूर्व कहा, कान्सटेनटाइन निश्चित तौर पर जीत के दावेदार के रूप में शुरूआत करेगा। घरेलू मैदान पर खेलने से प्रत्येक टीम फायदे में रहती है। उनके खिलाड़ी पिछले कुछ समय से एक साथ है और एक दूसरे के खेल को अच्छी तरह से समझते हैं। जब आप मैदान पर उतरते हो तो इसका काफी फायदा मिलता है। वे निश्चित तौर पर बेहतर स्थिति में हैं। भारतीय कोच से पूछा गया कि म्यांमा का मजबूत पक्ष क्या है, उन्होंने कहा, वे कड़ी मेहनत करते हैं और दबाव बनाने में उन्हें मजा आता है।

जब ये दोनों मिल जाते हैं और इसमें कौशल और दर्शकों का समर्थन भी जुड़ जाता है तो प्रतिद्वंद्वी टीम के लिये स्थिति मुश्किल बन जाती है। इससे पहले भारत ने 22 मार्च को कंबोडिया के खिलाफ मैत्री मैच में 3-2 से जीत दर्ज की थी और कान्सटेनटाइन ने कहा कि उनके खिलाड़ी लगभग फिट हैं। कान्सटेनटाइन ने कहा, पिछले 18 महीनों पर गौर करें तो हम अभी अच्छी स्थिति में हैं। कुछ भी गंभीर नहीं है और खिलाड़ी तैयार हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *