Breaking News

यदि चीटिंग के एक भी वोट पड़े हों तो इलेक्शन रद्द होना चाहिए-आजम खान

-azam-khan- लखनऊ, समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान ने कहा है कि यदि चीटिंग के एक भी वोट पड़े हों तो इलेक्शन रद्द होना चाहिए. आजम खान ने यह बात मीडिया से बातचीत मे कही.

समाजवादी पार्टी के आला नेतृत्व ने वर्तमान सत्र के लिए चुने गए विधायकों की बैठक बुधवार को लखनऊ में बुलाई थी. बैठक समाप्त होने  के बाद, आजम खान मीडिया से रूबरू हुये. उन्होंने कहा कि सपा के राज में इंसान को इंसान समझा गया. मजहब को धर्म से नहीं लड़ाया गया. जातियों के बीच दूरियां नहीं बढ़ाई गईं. वहीं सपा की हार के लिए उन्होंने ईवीएम और मीडिया को भी जिम्मेवार ठहराया. उन्होंने कहा कि यदि चीटिंग के एक भी वोट पड़े हों तो इलेक्शन रद्द होना चाहिए.

आजम खान ने इवीएम मशीनों का मुद्दा उठाया और यह कहा कि इस मुद्दे को लेकर सही फोरम पर जाना चाहिए. उन्होंने आरोप लगाया कि जिन ईवीएम मशीन पर पर्चियां निकल रही थी वहां पर बीजेपी को बहुत कम वोट मिले हैं यह इस बात का सबूत है कि गड़बड़ की गई है. बैठक मे, हार के कारणों पर विस्तार से चर्चा नहीं की गई क्योंकि उसके लिए अलग से बैठक बुलाई गई है. 18 मार्च को हारे हुए प्रत्याशियों की और 19 मार्च को समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्षों की बैठक बुलाई गई है.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *