Breaking News

यहां पर आई अचानक बाढ़, हुई कई लोगों की मौत, दर्जनों लापता

नई दिल्ली,इंडोनेशिया के पूर्वी प्रांत पापुआ में भारी बारिश के बाद अचानक आई बाढ़ से कम से कम 50 लोगों की मौत हो गई है। कई लोग लापता बताए जा रहे हैैं।  इलाके मेें अफरातफरी मची हुई है।स्थानीय अधिकारी ने इसकी जानकारी दी।

WhatsApp ने उठाया ये बड़ा कदम, देखिए कहीं आप तो नहीं हुए शिका

मुर्गियों ने ले ली इस खतरनाक जानवर की जान,देखकर आप रह जाएंगे हैरान…

प्रांतीय राजधानी जयापुर के पास स्थित सेंटाणी में शनिवार को मूसलाधार बारिश होने लगी। जिसकी वजह से बाढ़ आ गई। इसमें 21 लोग घायल हो गए।  राष्ट्रीय आपदा एजेंसी के प्रवक्ता सुतोपो पुरवो नुगरोहो ने बताया कि बाढ़ से दर्जनों मकान क्षतिग्रस्त हो गए।

सरकार कारोबार शुरू करने के लिए देगी इतने लाख रुपये,ऐसे करें अप्लाई….

पहली बार प्याज के बराबर पैदा हुआ इंसान का बच्चा,देखकर रह जाएगे हैरान

उन्होंने कहा, “इस आपदा से हताहत और प्रभावित लोगों की संख्या बढ़ने की आशंका है क्योंकि खोज और बचाव दल अभी भी अन्य प्रभावित क्षेत्रों में पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं।” बाढ़ का पानी कम हुआ है लेकिन अधिकारी अभी भी लोगों को निकालने की कोशिश में जुटे हैं।

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने अपने ग्राहकों को दी ये बड़ी सुविधा….फिर हुआ बड़ा विमान हादसा,हुई कई लोगो की मौत…इस करोड़पति को चाहिए दामाद, बस माननी होगी ये छोटी सी शर्तयूपी में इन लोगो को लगने वाला है बड़ा झटका…..सीजन का सबसे बड़ा ऑफर, इन कारों पर मिल रहा है लाखों का डिस्काउंटइस तारीख से पहले कर दें अपने बकाया बिजली के बिल का भुगतान, वरनाघर में शेर पालना पड़ा भारी,जो हुआ वो जानकर रह जाएंगे हैरान….