Breaking News

यहा पर घर खरीदने का सुनहरा मौका, लॉन्च हुई सस्ते फ्लैटों की योजना

लखनऊ, अपने घर का सपना देखने वालों के लिए आवास विकास परिषद सस्ते फ्लैट की योजना लाया है। 400 वर्ग फीट के एक फ्लैट की कीमत 13.60 लाख रुपये है। इसमें लॉटरी भी नहीं होगी और ‘पहले आओ, पहले पाओ’ के आधार पर 150 फ्लैट आवंटित किए जाएंगे। जो व्यक्ति फ्लैट लेना चाहता है, सीधे आवास विकास के वृंदावन कार्यालय आकर उसे खरीद सकता है। इसके लिए लॉटरी का इंतजार नहीं करना होगा। आवंटन ‘पहले आओ, पहले पाओ’ के आधार पर किया जा रहा है।

ट्रेनों में यात्रियों को मिलेंगी 5 स्टार होटल जैसी सुविधाएं….

दुनिया के इकलौते पक्षी की हुई मौत…..

सुल्तानपुर रोड पर शहीद पथ से लगी अवध विहार योजना में सरयू एक्लेव योजना लॉन्च की गई है। इसके लिए परिषद ने आवंटन भी खोल दिया है। जो आवंटी दो माह में पूरा पैसा जमा कर देंगे, उन्हें दो प्रतिशत की छूट का लाभ भी दिया जाएगा। इसके अलावा जो बल्क (एक साथ दस से अधिक) में फ्लैट लेंगे, उन्हें 45 दिन में पैसा जमा करने पर पांच प्रतिशत की छूट दी जाएगी।

अब बंदर इन बीमारियों के इलाज में आएंगे काम

इस इंसान के हाथों-पैरों पर उग आते हैं पेड़…

आरके सिंह का कहना है कि सरयू एन्क्लेव के फ्लैटों में फिनिशिंग का काम चल रहा है। जो इस समय फ्लैट खरीदेंगे, उन्हें दीपावली पर कब्जा भी मिल जाएगा। परिषद ने तय किया है कि अक्टूबर तक सभी फ्लैटों में कब्जा जरूर मिल जाए। अवध विहार योजना के संपत्ति अधिकारी आरके सिंह का कहना है कि कोई व्यक्ति चाहता है कि फ्लैट खरीदने पर उसे प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत ढाई लाख रुपये की छूट का फायदा मिले तो वह इसके लिए किसी भी बैंक से संपर्क कर सकता है। बैंक प्रावधानों के तहत योजना का लाभ देगी।

इन कर्मचारियों को ड्रेस के लिए मिलेंगे 5000 रुपये…

करीना कपूर यहां से लड़ेंगी लोकसभा चुनाव?

अवध विहार योजना और वृंदावन योजना में स्ववित्त पोषित योजना के करीब दो हजार फ्लैट कई सालों से खाली हैं। इन्हें बेचने के लिए भी आवास विकास परिषद दो महीने में पैसा जमा करने पर दो प्रतिशत की छूट देगी। खाली फ्लैटों की कीमत 30 लाख से एक करोड़ रुपये तक है। जिन मल्टीस्टोरी योजनाओं में फ्लैट खाली हैं उनमें भागीरथी, मंदाकिनी, अलकनंदा, गोमती, एवरेस्ट व कैलाश एंक्लेव हैं।

क्या आपके बैंक खाते में भी आए हैं हजारो रुपये,जल्द करें चेक….

सरकार का बड़ा फैसला,इन सरकारी कर्मचारियों का बढ़ेगा वेतन….

वृंदावन योजना के एवरेस्ट एन्क्लेव और कैलाश एन्क्लेव में पीजीआई 180 फ्लैट अपने डॉक्टरों के लिए खरीद रही है। पीजीआई के सामने वृंदावन कॉलोनी की तरह पीजीआई का ट्रॉमा सेंटर बन रहा है। इसमें तैनात किए जाने वाले चिकित्सकों के लिए ही पीजीआई फ्लैट खरीद रही है। इससे आकस्मिक जरूरत पर डॉक्टर जल्द ट्रॉमा सेंटर पहुंच सकेंगे। परिषद यहां बल्क में फ्लैट लेने पर पांच प्रतिशत की छूट भी देगी।

दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी में नौकरी करने का सुनहरा मौका,जल्द करें आवेदन…

चुनाव आयोग ने शिवपाल यादव की पार्टी को दिया ये चुनाव चिन्ह

अब इस यूनिवर्सिटी में मिलेगी इस्लामिक बैंकिंग एण्ड फाइनेंस में एमबीए की डिग्री

बदल जाएगा आपका कार्ड पेमेंट का तरीका, RBI ने जारी किए ये निर्देश

सपा-बसपा गठबंधन को लेकर मायावती ने किया सीटों का बंटवारा…..

सपा-बसपा संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी छाए प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव…