Breaking News

यादव समाज की एकता के लिए कई संगठनों ने मिलकर बनाया महासंघ……

रायपुर, यादव समाज ने समाज मे एकता लाने के लिए एक  नई पहल शुरू की है. सभी यादव संगठनों ने मिलकर के बड़े उद्देशय कि पूर्ति के लिए  यादव महासंघ का गठन किया.

मुलायम सिंह के इस रिश्तेदार पर शिवपाल यादव हुए मेहरबान, मांगे वोट

निकाय चुनावों से पहले कांग्रेस को मिली बड़ी कामयाबी,कई नेता कांग्रेस में शामिल

लोकसभा में फिर से पेश किया जायेगा, राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग के लिये विधेयक, जानिये क्यों ?

 समाज के 20 अलग-अलग संगठनों के बीच गठबंधन कर यादव महासंघ का गठन किया गया है. इससे पहले संगठन प्रमुखों से चर्चा कर सामाजिक मुद्दों पर रायशुमारी की गई. एक उद्देश्य के लिए काम करने का संकल्प लेकर नए महासंघ का नए सिरे से गठन किया गया. इसके लिए कांकेर में सामाजिक शिविर आयोजित किया गया था. सामाजिक, राजनैतिक और शैक्षणिक मुद्दों पर समाज के प्रतिनिधियों ने यहां अपने विचार रखे.

यूपी नगर निकाय चुनावों के परिणामों पर, शिवपाल सिंह यादव का बड़ा बयान

मुलायम सिंह यादव ने अपने जन्मदिन पर किया चौकाने वाला खुलासा….

 शिवपाल यादव ने मुलायम सिंह यादव को कुछ इस तरह दी जन्मदिन की बधाई..

इस मौके पर सभी संगठन प्रमुखों ने एक होकर सामाजिक विकास पर काम करने का संकल्प लिया.  समाज के विकास के लिए अब शिक्षा पर जोर दिया जाएगा. समाज का हर बच्चा शिक्षित हो, इस पर सर्वे और मॉनीटरिंग का काम किया जाएगा. महासंघ इसके लिए सदस्यों में जिम्मेदारियां बांटने की तैयारी कर रहा है. शिविर में समाज के संरक्षक बिसरा राम यादव ने कहा कि समाज की एकजुटता के लिए सभी संगठनों को एक बैनर के नीचे काम करने की जरूरत है. आपसी सहयोग और प्रेम भावना से हम समाज को विकास की मुख्यधारा से जोड़ सकते हैं.

अखिलेश ने कुछ यूं मनाया मुलायम सिंह का जन्मदिन,पिता पुत्र फिर दिखे एक मंच पर..

जन्मदिन विशेष : मुलायम सिंह यादव, फर्श से अर्श तक

 अब समाज के लोगों से इस महासंघ से जोड़ने सदस्यता अभियान भी चलाया जाएगा. अभियान की रूपरेखा तय करने 10 दिसंबर को टिकरापारा के यादव छात्रावास में बैठक बुलाई गई है. इसमें 31 चयनित सदस्य ही शामिल होंगे. इनके बीच प्रदेशभर में सदस्यता अभियान चलाने जिम्मेदारी बांटी जाएगी.

समाजवादियों ने, रामशरण दास की पुण्यतिथि पर, श्रद्धा सुमन अर्पित किये

 शिवपाल यादव के समर्थन से उत्साहित, निर्दलीय प्रत्याशी का सीट जीतने का दावा

पूर्व सांसद व विधायक सहित कई नेता हुए सपा में शामिल….

 शिविर में प्रदेशभर से समाज के प्रतिनिधि और सदस्य पहुंचे थे. इस मौके पर माधव लाल यादव ने समाज के लोगों से अपील की कि वे शराब-गुटखा या दूसरे नशों से दूर रहें. साथ ही अपने-अपने गांव-शहर वापस लौटने के बाद नशाखोरी के खिलाफ अभियान भी चलाएं. बच्चों को संस्कार सिखाएं. इन बदलावों को अपनाकर ही समाज विकास कर सकता है. इस दौरान रमेश यदु, जगनिक यादव, रामशरण यादव, राजू यादव, रामकुमार यादव, गणेश गौसेवक, सूरज यादव, पप्पू यादव आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे.

 आखिर क्यों रो पड़े दुनिया को हंसाने वाले बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव ?

ये क्या बोल गये अखिलेश यादव ,मैं किसी से डरता नहीं हूं, चाहे वो….

अखिलेश यादव ने कहा ,भाजपा सरकार से हम इस काम की उम्मीद नहीं कर सकते….