Breaking News

युवती ने मां पर लगाया देह व्‍यापार में धकेलने का आरोप

बरेली,  मुंबई से अपने गृहनगर बरेली लौटी एक युवती ने अपनी मां, मौसा-मौसी पर पैसे के लिए देह व्‍यापार कराने का सनसनीखेज आरोप लगाया है।

जिला प्रोवेशन अधिकारी नीता अहिरवार ने बुधवार को बताया कि सुभाषनगर निवासी 20 वर्षीय युवती की ओर से दर्ज कराई एफआईआर के मुताबिक, पिछले साल उसकी मां ने एक अंजान व्‍यक्ति से अवैध संबंध बनाने पर मजबूर किया जिसके बाद यह सिलसिला शुरू हो गया।

विरोध करने पर मां, मौसा और मौसी ने बहाने से उसे मुंबई भेज दिया, जहां सगे मामा ने उसे एक डांस बार में लगवा दिया। युवती का आरोप है क‍ि करीब तीन महीने पहले उसके दोनों मामाओं ने उससे देह व्‍यापार शुरू करा द‍िया।

युवती का आरोप है कि उसके दोनों मामा उसे दुबई में किसी के हाथों बेच देना चाहते थे। मौका मिलने पर मुंबई से भागकर बरेली आ गई। श्रीमती अहिरवार ने एसएसपी से मुलाकात कराई। एसएसपी ने एफआईआर के निर्देश दिए। इस पर जिला प्रोबेशन अधिकारी अहिवार ने युवती की तहरीर पर थाना सुभाष नगर में एफआईआर दर्ज कराई।

श्रीमती अहिरवार ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर सुभाषनगर थाना पुलिस ने युवती की ओर से उसकी मां, मौसा, मौसी और दोनों मामा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।