Breaking News

युवाओ को समाजवादी पार्टी से जोडने के लिये, यह है मास्टर प्लान, चलेगा अभियान

लखनऊ, समाजवादी पार्टी से युवाओ को जोडने के लिये एक कारगर मास्टर प्लान  बनाया गया है। जिस पर 11 सितम्बर से अमल शुरू हो जायेगा। इस मास्टर प्लान के ही अंतर्गत आगामी 11 से 18 सितम्बर तक छात्र जागरूकता सप्ताह के रूप में मनाएगी।

आज अखिलेश यादव की, विराट किसान सभा

समाजवादी पार्टी के नेताओं ने पूरी की, अखिलेश यादव की घोषणा

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने बताया कि समाजवादी पार्टी 11 सितम्बर से 18 सितम्बर तक छात्र जागरूकता सप्ताह मनाएगी। इसके तहत विश्वविद्यालय एवं महाविद्यालयों में जागरूकता अभियान कार्यक्रम में शिविर लगाकर पर्चे वितरण, वृक्षारोपण, समाजवादी सरकार की छात्रों, नौजवानों के हित में किए गए कार्यों का प्रचार, शिक्षकों का सम्मान, छात्र-छात्राओं की समस्याओं की सुनवाई और छात्र संघों की सामयिक उपयोगिता पर संगोष्ठी का आयोजन होगा।

भाजपा नेताओं की करतूत पर, छह दरोगा निलम्बित

पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के बाद, लेखकों- पत्रकारों को मिली सुरक्षा

उन्होने कहा कि सपा युवा वर्ग को समाजवाद के माध्यम से समाज के विभिन्न क्षेत्रों में कार्य करने की प्रेरणा देने का काम कर रही है। छात्र ही प्रजातंत्र में राजनीति का भविष्य माने जाते हैं। सपा कालेजों और विश्वविद्यालयों में समाजवाद के प्रति छात्रों को जागरूक करने के उद्देश्य से प्रत्येक वर्ष छात्र जागरूकता सप्ताह मनाती है।

जाने-माने वकील राम जेठमलानी की, चौंकाने वाली घोषणा

सभी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों पर उपलब्ध होंगी, हाईटेक सुविधायें- सिद्धार्थ नाथ सिंह, मंत्री

छात्र जागरूकता सप्ताह में चारों युवा प्रकोष्ठों तथा जिला एवं महानगर संगठन के समस्त पदाधिकारियों तथा सदस्यों का सहयोग रहेगा। समाजवादी छात्रसभा के अध्यक्ष दिग्विजय सिंह देव, युवजनसभा के प्रदेश अध्यक्ष बृजेश यादव, लोहिया वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप तिवारी तथा यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष मोहम्मद एबाद इस सप्ताह को सफल बनाने में सक्रिय भूमिका निभाएंगे। सपा ने इसके लिए विभिन्न जिलों में प्रभारी नियुक्त किए हैं।

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेसी नेता के ठिकानों पर, सीबीआई की छापेमारी

11 डीएम सहित, 36 आईएएस के तबादले, देखिये पूरी लिस्ट

लोकसभा सीटों की तरह, मंत्रिमंडल और राज्यसभा मे मिले आरक्षण-केंद्रीय मंत्री, अठावले

अखिलेश यादव के एक और काम ने बढ़ाया, उत्तर प्रदेश का मान….

कैसे आम आदमी को मिल रही हैं हाईटेक स्वास्थ्य सुविधायें, देखिये वीडियो