Breaking News

 यूट्यूब पर वीडियो देखकर आपरेशन करने वाला फर्जी चिकित्सक गिरफ्तार

छपरा, बिहार में सारण जिले के गड़खा थाना क्षेत्र में यूट्यूब पर वीडियो देखकर आपरेशन करने वाले फर्जी चिकित्सक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

सारण के पुलिस अधीक्षक डॉ. कुमार आशीष ने यहां बताया कि शनिवार को मोतीराजपुर गांव स्थित एक निजी अस्पताल का चिकित्सक अजीत कुमार पुरी, मढ़ौरा थाना क्षेत्र के भुवालपुर गांव निवासी चंदन साह के पुत्र कृष्णा कुमार उर्फ गोलू के पेट का आपरेशन यूट्यूब देख कर रहा था।इस दौरान उक्त किशोर की स्थिति खराब होने पर उसने स्वयं एम्बुलेंस बुलाकर किशोर को पटना भेज दिया। रास्ते में ही उक्त किशोर की मौत हो गई। जिसके बाद परिजन शव लेकर उक्त चिकित्सक के निजी अस्पताल पहुंचे और हंगामा शुरू कर दिया।

सूत्रों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम कराये जाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। मृ़तक के परिजनों से मिले आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरु कर दी गयी थी। रविवार की देर रात को सूचना के आधार पर पुलिस ने उक्त चिकित्सक को बहनिया पहाड़पुर गांव एक एक मकान से गिरफ्तार किया है, जिसके विरुद्ध भारतीय न्याय संहिता की धारा 105(1) के तहत प्राथमिकी दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।