Breaking News

यूपी के इस जिले में तीन दिसंबर को चलेगा अखिलेश यादव का विजय रथ

झांसी,  प्रदेश के पिछले विधानसभा चुनाव में बुंदेलखंड की सभी सीटें हारने वाली समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आगामी चुनावों के मद्देनजर बुंदेलखंड में पार्टी का जनाधार वापस पाने की कोशिश में प्रचार अभियान पर हैं और इसी क्रम में वह तीन दिसंबर को झांसी में विजय रथ यात्रा में शामिल होंगे।

पार्टी सूत्रों ने बुधवार को बताया कि सपा सुप्रीमो बांदा , महोबा और ललितपुर की यात्रा पूरी कर दो दिसंबर की शाम ही झांसी पहुंच जायेंगे। वह शाम को चार बजे झांसी में कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे।

अगले दिन तीन दिसंबर शुक्रवार सुबह साढ़े दस बजे सपा प्रमुख की मौजूदगी में विजय रथ यात्रा निकाली जायेगी जो लक्ष्मी गार्डन,इलाइट चौराहा,जेल चौराहा,कचहरी चौराहा, कुंज वाटिका विवाह घर, मण्डी तिराहा, विश्वविद्यालय गेट, मेडिकल कालेज गेट, मेडीकल बाईपास तिराहा पहुंचेगी और यहां पर रथ यात्रा का जोरदार स्वागत किया जायेगा।

इसके बाद सपा सुप्रीमो बड़ागांव के महंत लक्ष्मण दास कन्या इण्टर कॉलेज में विशाल जनसभा को सम्बोधित करेंगें। तत्पाचात विजय रथ यात्रा का पहाड़ी में अतर सिंह दांगी जी के होटल पर स्वागत होगा। चिरगांव में राष्ट्रीय कवि मैथिलीशरण महाविद्यालय व मोंठ में टीका राम महाविद्यालय में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे। इसके बाद अखिलेश मोंठ से हेलीकॉप्टर द्वारा लखनऊ के लिये प्रस्थान करेगें।