Breaking News

यूपी के इस जिले में शराबी सिपाही ने किया खाकी काे शर्मसार

इटावा, उत्तर प्रदेश में इटावा के कोतवाली इलाके में शराब के नशे में धुत एक सिपाही सड़क किनारे लेट गया। कुछ लोगों ने सिपाही का वीडियो बना कर वायरल कर दिया।

कोतवाली इलाके में राजकीय इंटर कॉलेज की बाउंड्री के पास शराब के नशे में एक वर्दी वाले पुलिसकर्मी को पड़ा हुआ देख कुछ लोगों ने इसकी सूचना डायल 112 के जरिए पुलिस को दी। सूचना के आधार पर घटनास्थल पर सरकारी एंबुलेंस बुलाकर शराब के नशे में पड़े हुए वर्दी धारी पुलिसकर्मी को उपचार के लिए मुख्यालय के डॉ.भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कर दिया गया है। शराब के नशे में धुतवर्दी धारी पुलिस वाले की पहचान संजय यादव के रूप में हुई है।

अस्पताल के डॉक्टरों ने संजय यादव के शराब पिए होने की पुष्टि करते हुए बताया कि मेडिकल रिपोर्ट में संजय यादव के शराब पिए हुए होने की तस्दीक हुई है, संजय यादव का ब्लड सैंपल लिया गया है ताकि अन्य गहन जांच परीक्षण किया जा सके। जिस स्थान पर वर्दीधारी पुलिसकर्मी शराब के नशे में पड़ा हुआ था वहां पर बड़ी संख्या में मौजूद लोगों ने अपने-अपने मोबाइल फोन पर वर्दीधारी पुलिस कर्मी की करतूत को कैद किया है।

जिला अस्लताल के डॉ. सौरभ गुप्ता ने बताया कि एक सिपाही को एंबुलेंस के माध्यम से बेहोशी की हालत में लाया गया था। जांच के बाद पता चला की वह शराब का सेवन किए हुए है। उसको भर्ती कर लिया गया है। हालत अब उसकी स्थिर है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि शराब पिए हुए सड़क पर एक वर्दीधारी सिपाही के पड़े होने की जानकारी सामने आई है। कोतवाली पुलिस से सिपाही के बारे में विस्तार से जानकारी मांगी गई है, कोतवाली से जानकारी आने के बाद वैधानिक पुलिस कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।