Breaking News

यूपी के वर्तमान हालात के लिए ‘जंगलराज’ शब्द भी छोटा- संजय सिंह

लखनऊ, आम आदमी पार्टी ने उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था को ध्वस्त बताते हुये कहा है कि राज्य में जंगल राज कायम हो गया है।
आप के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने  यहां संवाददाताओं से कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति दिन प्रतिदिन खराब हो रही है और अब जंगलराम कायम है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में महिलायें सुरक्षित नही है। बहू बेटियाें का सड़को पर चलना मुश्किल हो रहा है।

सिंह ने कहा कि बुनकरए किसानए महिलाएं पूरे राज्य में परेशान है। उन्होंने कहा कि वाराणसी और मऊ क्षेत्र के बुनकर भुखमरी के कगार पर है। कुछ बुनकरों ने कहा है कि उन्हें सरकार से कोई सुविधा नहीं मिल रही है। सरकार ने सब्सिडी हटा दी है। प्रशासन बुनकरों के प्रति उदासीन है।

जन अधिकार पद यात्रा के बारे में पूछे जाने पर श्री सिंह ने कहा  यात्रा के दौरान मैं किसी भी ऐसे किसान से नही मिला जिसका एक लाख रूपये तक का कर्ज माफ किया गया हो। भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव प्रचार के दौरान किए गए किसी भी वादे को पूरा नहीं किया है। सिंह ने पार्टी के अन्य नेताओं के साथ प्रथम चरण में 26 जनवरी से आठ जुलाई तक जन अधिकार यात्रा के दौरान वाराणसी से बलिया तक की पद यात्रा पूरी की।