Breaking News

यूपी के विकास से विपक्षी घबराये, इसलिए नगदी की कर रहे बात – सीएम अखिलेश

akhilesh-yadavलखनऊ,  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने लोक भवन में स्मार्ट फोन योजना पोर्टल का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने अपनी लैपटाप योजना का जमकर बखान किया। साथ ही लैपटाॅप पाने वाले छात्रों से मुलाकात भी की।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारे विकास को देखकर विपक्षी घबरा गये, इसलिए वह नगदी की बात कर रहे हैं। नगदी का शौक पुराना है। इसलिए पिछली सरकार में क्या हुआ यह सब जानते है। जो भी पार्टी छोड़ता है वह भी यही बात करता है। उन्होंने कहा कि चुनाव में तमाम नेता आयेगें और रैलियां भी करेगें, जनता को फैसला लेना है। अगर विकास का फैसला हुआ तो जीत निश्चित ही सपा को मिलेगी। अखिलेश ने कहा कि पिछली सरकार में जन्मदिवस पर वसूली होती थी। झूठा केक नेता खा लेते थे। उन्होंने कहा कि बीएसपी की रैली में किसी न किसी की जान हर बार जाती है और पैसे की बर्बादी भी होती है।

अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लोग झूठ बहुत बोलते हैं। 2.5 साल में कितने अच्छे दिन आये हैं। यह सब जानते है। नीति आयोग बनाकर उप्र के 9000 करोड़ का नुकसान किया है। साढ़े चार साल तक हमने खूब काम किया है। गृहमंत्री और प्रधानमंत्री के क्षेत्र में भी हम मैट्रो चलाने जा रहे है। इस मौके पर उन्होंने सीडी भी लॉन्च की।अखिलेश यादव ने कहा कि देश को समाजवादी लोगों ने आगे बढ़ाया है। लैपटाप जैसी योजना बड़ी उपलब्धि है। लैपटॉप योजना से जुड़े अधिकारियों का धन्यवाद करता हूं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *