Breaking News

यूपी मान्यता प्राप्त संवाददाता समिति के चुनाव जल्द होंगे संपन्न

लखनऊ, उत्तर प्रदेश मान्यता प्राप्त संवाददाता समिति की कार्यकारिणी की चुनाव प्रक्रिया जल्द शुरु होगी और सितंबर के पहले सप्ताह तक चुनाव संपन्न करा लिये जायेंगे।

इस सिलसिले में मंगलवार को हेमंत तिवारी की अध्यक्षता में समिति पदाधिकारियों की एक बैठक हुयी जिसमें निर्णय लिया है कि सितंबर के प्रथम सप्ताह तक समिति की कार्यकारिणी का निर्वाचन संपन्न होगा जबकि चुनाव कार्यक्रम की घोषणा निर्वाचन आयोग करेगा।

बैठक में सर्वसम्मति से यह तय किया गया की चुनाव करने के लिए चुनाव अधिकारी का चयन यह कमेटी करेगी । साथ ही इसको लेकर के अगली बैठक की 13 जुलाई को एनेक्सी सचिवालय में रखी गई है। सदस्यों द्वारा सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया की कमेटी का चुनाव अगस्त माह के अंतिम सप्ताह से लेकर सितंबर के प्रथम सप्ताह में किया जाएगा। चुनाव के दौरान सभी सदस्यों से सदस्यता शुल्क के रूप में 100 रुपये ही लिए जाएं और यह प्रक्रिया मतदान के एक दिन पहले तक करने का प्रस्ताव चुनाव आयोग के सामने रखा जाएगा। चुनाव में किसी पर प्रकार की धांधली या कोई आरोप प्रत्यारोप ना लगे। इसके लिए चुनाव आयोग से यह निवेदन किया जाएगा कि एक ऐसी आचार संहिता बनाएं जिसका सभी पालन करें।

बैठक में समिति के सचिव शिवशरण सिंह, उपाध्यक्ष जफर इरशाद ,आशीष कुमार सिंह ,आकाश शर्मा , कोषाध्यक्ष आलोक त्रिपाठी , संयुक्त सचिव सुरेश यादव , विजय कुमार त्रिपाठी एवं सदस्य गण में प्रेम शंकर अवस्थी, दिलीप सिन्हा ,मोहम्मद जुबेर अहमद ,धीरेंद्र बहादुर श्रीवास्तव, रितेश सिंह ,रेनू निगम ,प्रभप्रीत सिंह , राघवेंद प्रताप सिंह प्रमुख रूप से उपस्थित थे।