Breaking News

यूपी में इस स्कूल को बम से उड़ाने की दी धमकी…

लखनऊ,उत्तर प्रदेश में इस स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी दी है.गोरखपुर पुलिस ने स्कूल प्रबंधक से रंगदारी मामले का खुलासा किया है. पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस का दावा है कि युवक फोन पर मैसेज भेजकर 10 लाख की रंगदारी मांग रहा था. पुलिस ने आरोपी के पास से रंगदारी में इस्तेमाल किया गया मोबाइल फोन और सिम कार्ड बरामद किया है.

रेलकर्मियों के लिए बड़ी खुशखबरी…

दुनिया में पैदा हुआ था ये अनोखा बच्चा,अब हुआ ऐसा चमत्कार…

मामला झगहां थाना के नई बाजार इलाके का है. जहां स्कूल प्रबंधक जीऊत बंधन को पिछले एक हफ्ते से एक अनजान नंबर से रंगदारी की धमकी मिल रही थी. बदमाश 10 लाख रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दे रहा था. साथ ही स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी भी शातिर ने दी थी.

गोशाला में इस युवक ने किया कई गायों के साथ रेप…

अगर आप के पास है ये चीज, तो मिल जाएगी ये सरकारी नौकरी….

इस मामले में पीड़ित ने पुलिस में शिकायत की. मामले में तुरंत संज्ञान लेते हुए पुलिस छानबीन में जुट गई. सर्विलांस सेल की मदद से पुलिस ने रंगदारी मांगे जा रहे मोबाइल नंबर को ट्रेस किया. जो स्कूल प्रबंधक के पड़ोस में रहने वाले युवक विनय निषाद का निकला. पुलिस निषाद को हिरासत में लेकर कड़ई से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हो गया.

इस रॉयल फैमिली में निकली वैकेंसी, 26 लाख होगी सैलरी

लग्जरी कार पर गोबर लगाकर घूम रही है ये महिला,वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

एसपी नॉर्थ अरविंद पाण्डेय ने बताया है कि आरोपी युवक को स्कूल प्रबंधक के पड़ोस में रहने की वजह से उसे हर एक चीज के जानकारी थी. पेशे से मजदूरी करने वाला आरोपी युवक कम समय में अधिक पैसों की लालच में आकर स्कूल प्रबंधक से रंगदारी मांग रहा था. जिस पर पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया है.

आज से दूध हुआ इतना महंगा ,कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान…..

यूपी में इस युवक ने गाय के साथ किया रेप….

अब टीवी देखना होगा इतना ज्यादा सस्ता….

चिकन खाने से हुई एक व्यक्ति की मौत

पहले गर्भवती लड़की की हत्या, फिर गर्भ से इस तरह