Breaking News

यूपी में किसानों का कर्जा माफ न करके मोदी ने जनता से किया धोखा- राजेंद्र

Rajender-Sharmaफरीदाबाद,  हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं पूर्व लोकसभा प्रत्याशी पं. राजेंद्र शर्मा ने कहा है कि उत्तरप्रदेश में चुनाव से पूर्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने घोषणा की थी कि भाजपा की सरकार बनने पर पहली कैबिनेट की बैठक में किसानों का कर्जा माफ कर दिया जाएगा परंतु केंद्रीय वित्तमंत्री अरूण जेटली ने बयान देकर स्पष्ट कर दिया कि किसानों का एक भी रुपए का कर्जा माफ नहीं होगा।

इससे साबित होता है कि केंद्र की भाजपा सरकार की कथनी और करनी में जमीन-आसमान का अंतर है और यह सरकार केवल जनता को गुमराह करने का काम कर रही है। यहां जारी एक प्रेस बयान में श्री शर्मा ने कहा कि यूपी में चुनाव से पूर्व भाजपा ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में किसानों के कर्ज माफ करने का जिक्र किया गया था और स्वयं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी खुले मंच से जनता के सामने यह स्पष्ट कहा था परंतु आज जब यूपी में भाजपा की सरकार बन गई तो सरकार अपने वायदे से मुकरने का काम कर रही है क्योंकि उनके वित्तमंत्री अरूण जेटली ने कहा है कि यह काम प्रदेश सरकार है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तरप्रदेश सरकार के नहीं बल्कि केंद्र के मंत्री है।

इससे प्रतीत हो गया कि भाजपा की नीति और नीयत में कितना अंतर है। राजेंद्र शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कथनी और करनी में अंतर है, जो घोषणाएं वो करते है, उन पर अमल नहीं होता वह केवल लोगों को बरगलाने का काम करते है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के ढाई वर्षो के शासनकाल के दौरान किसानों का सबसे ज्यादा शोषण हो रहा है और हरियाणा में किसानों द्वारा की जा रही आत्महत्या सरकार की नाकामी को दर्शाता है।

उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में कानून व्यवस्था का दिवाला निकला हुआ है, जगह-जगह लूटपाट, हत्याएं, बलात्कार व डकैती जैसे जघन्य अपराध हो रहे है, ऐसा प्रतीत होता है कि प्रदेश में भाजपा की नहीं बल्कि गुंडों की सरकार है। श्री शर्मा ने कहा कि झूठी घोषणाएं करके झूठी वाहवाही लूटने वाले ऐसे भाजपा नेताओं को आने वाले समय में जनता सबक सिखाएगी और केंद्र में पुनः कांग्रे्रस के रूप में अपनी सरकार चुनकर भाजपाईयों को उनकी औकात दिखाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *