Breaking News

यूपी में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले 05 जालसाज पकड़े

बुलंदशहर, उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में जहांगीराबाद थाना पुलिस ने अग्निवीर योजना में फर्जी दस्तावेजों के आधार पर भर्ती कराने के नाम पर लाखों रुपए की ठगी करने के आरोप में 05 जालसाजों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने मंगलवार को बताया कि जालसाजों के कब्जे से भारी मात्रा में जाली अंकपत्र, निवास, जाति प्रमाण पत्र ग्राम प्रधानों के लेटर हेड, मोहरें, 05 मोबाइल फोन, दो देसी तमंचे और तीन चाकू बरामद किये हैं। बुलंदशहर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया कि पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना के आधार पर ग्राम तौली के मोड़ से पांच संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार अभियुक्तों की पहचान प्रमोद निवासी खानपुर चोला, दुर्गेश कुमार निवासी चित्सोना अलीपुर थाना बीबीनगर, राकेश कुमार निवासी दराबर थाना आहार, प्रमोद पुत्र देवेंद्र निवासी ईशनपुर थाना खानपुर और भरत कुमार निवासी सोजना राया थाना खानपुर के रूप में हुई है। एसएसपी ने बताया कि यह सभी अग्निवीर योजना के तहत युवकों को भर्ती कराने के नाम पर लोगों से ठगी करते थे। रुपये वसूलने के बाद उनको विश्वास दिलाते थे कि वह फर्जी दस्तावेजों के आधार पर उनको अग्निवीर योजना भर्ती करा देंगे।