Breaking News

यूपी में पकड़ी गईं, असलहा बनाने की दो फैक्ट्रियां, तीन गिरफ्तार

शामली, उत्तर प्रदेश की शामली जिला पुलिस ने बुधवार को झिंझाना और कैराना क्षेत्र से असलहा बनाने की दो फैक्ट्रियों का पर्दाफश करते हुए तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया और मौके से बड़ी संख्या में हथियार और उनके बनाने का सामान बरामद किया है।

पुलिस प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर झिंझाना पुलिस ने खोडसमा गांव के जंगल में खण्डहरनुमा कमरे से अवैध शस्त्र बनाते हुए औदरी निवासी जाकिर को गिरफ्तार किया जबकि उसका साथी भागने में सफल रहा। उसकी तलाश की जा रही है। मौके से 21 तमंचेए कुछ कारतूस और हथियार बनाने के उपकरण आदि बरामद हुए।

गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म का अपराधी हैए इसके विरूद्ध शामली और हरियाणा के करनाल में चोरीए हत्याए आम्र्स एक्ट आदि के 25 अभियोग पंजीकृत हैं। प्रवक्ता के अनुसार इसके अलावा कैराना पुलिस ने सूचना के आधार पर कण्डेला गांव के जंगल में छोटी नहर के पास बने मकान से अवैध शस्त्र बनाते हुए दो बरनावी निवासी हारून और आरिफ को गिरफ्तार किया। उनके पास से 14 हथियार जिसमें 8 तमंचे 315 बोरए दो तमंचे 12 बोरए 01 पिस्टल देशी 32 बोरए 01 पिस्टल देशी 22 बोर के अलावा उनके बनाने के उपकरण आदि बरामद किए गये। पकड़े गये तीनों बदमाशों को जेल भेज दिया गया है।