Breaking News

यूपी में बच्चा चोरी के शक में युवक की हत्या के मामले में 24 हिरासत में

सम्भल,  उत्तर प्रदेश में सम्भल जिले के चन्दौसी क्षेत्र के जारई गांव में मंगलवार को बच्चा चोरी के शक में ग्रामीणों ने एक युवक की पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने 24 लोगों को हिरासत में लिया है।

पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 27 अगस्त को सम्भल के कुढ़ फतेहगढ इलाके के छावड़ा गांव निवासी राजू पासी अपने भाई रामौतार के साथ बीमार भतीजे रवि को दवाई दिलवाने बाइक से चन्दौसी जा रहा था।

दोनों भाई किसी काम से जारई में रूके तो ग्रामीणों ने उनके के साथ बीमार बच्चे को देखकर बच्चा चोर समझ कर पकड़ लिया और भाईयों को पीटना शुरू कर दिया। दोनों भाईयों को पीटते-पीटते वे लोग उन्हें जंगल की तरफ ले गये थे।

ग्रामीणों की पिटाई से 25 वर्षीय राजू पासी की मृत्यु हो गई जबकि उसके भाई का उपचार अस्पताल में किया जा रहा है।  इस सिलसिले में पुलिस ने अब तक 24 लोगों को हिरासत में लिया है। सीसीटीवी फुटेज की मदद से अन्य आरोपियों की पहचान कर रही है।

गौतलब है कि बच्चा चोरी के शक में पीटे जाने की घटनाओं में प्रदेशभर में 80 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका ह। आये दिन इस तरह की घटनायें प्रकाश में आ रही है। इस संबंध पुलिस महानिदेशक ओ पी सिंह ने ऐसे लोगों के खिलाफ पुलिस अधिकारियों को कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।