Breaking News

यूपी में मारपीट के दौरान पूर्व प्रधान को मारी गाेली

भदोही, उत्तर प्रदेश में भदोही जिले के शहर कोतवाली इलाके के सराछत्रशाह बनकट गांव में मारपीट के दौरान एक पक्ष ने पूर्व प्रधान को आज गोली मार दी । गोली से घायल पूर्व प्रधान की हालत गंभीर बतायी गई है। भदोही में प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी के ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है। मारपीट के दौरान दोनो पक्षों ने एक-दूसरे के वाहनों को भी तोड़ा-फोड़ा है।

पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने आज यहां कहा कि पूर्व प्रधान संजय दुबे का पुत्र फोन से बात कर रहा था। इसी बात को लेकर पड़ोस के ही युवक राहुल दुबे से कहासुनी हो गयी। राहुल दुबे व पूर्व प्रधान संजय दुबे के परिवार वालों के बीच मारपीट शुरू हो गई। मारपीट में जमकर लाठी-डंडा व ईट-पत्थर चले हैं। जहां राहुल दुबे की बाइक तो वहीं पूर्व प्रधान संजय दुबे की कार को मारपीट के दौरान क्षतिग्रस्त कर दी गई ।

मारपीट के दौरान ही राहुल दुबे ने अवैध असलहे से संजय दुबे पर ताबड़तोड़ तीन फायर झोक दिये । गोली उसके पेट में लगी है। उपचार के लिए उसे भदोही के सरकारी अस्पताल लाया गया। जहां से वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया है। इस बीच भीड़ ने गोली चलाने वाले राहुल को भी पीटकर अधमरा कर दिया। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है।