Breaking News

यूपी में हुआ दिलदहला देने वाला हादसा,हुई कई लोगो की मौत….

बहराइच,  उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले के जरवल थाना क्षेत्र में श्रद्धालुओं से भरी बोलोरो सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर.ट्राली से टकरा गई जिसमें पाच लोंगों की मृत्यु गई और छह घायल हो गए।

पुलिस अधीक्षक डॉ गौरव ग्रोवर ने  यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि देर रात सीतापुर के नीमसार नैमिषारण्य मिश्रिख से श्रद्धालु दर्शन करने के बाद बोलोरो से लौट रहे थे । जरवल के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर उनकी बोलेरो सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर.ट्राली से टकरा गई। टक्कर इतनी ज़ोरदार थी कि मौके पर ही तीन लोंगों की मौत हो गई और आठ लोग घायल हो गए।

उन्होंने बताया कि घायलों में दो लोगों की हालत गम्भीर थी जिन्हें लखनऊ रिफर किया गयाए जिनकी अस्पताल में मृत्यु हो गई जबकि जरवल इलाके के मुस्तफाबाद में छह घायलों का इलाज किया जा रहा है। जिसमें दो की हालत गम्भीर हैं। उन्होंने बताया कि बोलेरो सवार सभी लोग गोण्डा जिले के कर्नलगंज इलाके के रहने वाले बताये हैं । ग्रोवर ने बताया कि ट्राली के पीछे रिफ्लेक्टर नहीं गला था इसलिए यह हादसा हुआ। ट्राली मालिक के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। पुलिस उसकी तलाश की जा रही है।