Breaking News

यूरोपियन यूनियन के दौरे से ठीक पहले आतंकवादियों का कश्मीर मे बड़ा कारनामा

श्रीनगर, यूरोपियन यूनियन के दौरे से ठीक पहले आतंकवादियों ने कश्मीर मे बड़ा कारनामा कर डाला है, जिससे घाटी मे दहशत का माहौल है।

अनंतनाग में आतंकियों ने एक ट्रक ड्राइवर की हत्या कर दी है। पिछले 2 हफ्तों में इस तरह का यह चौथा और एक हफ्ते में यह तीसरा हमला है।

यूरोपियन यूनियन के सांसदों के प्रतिनिधिमंडल के जम्मू-कश्मीर दौरे से ठीक एक दिन पहले आतंकियों ने अनंतनाग जिले में नारायण दत्त नाम के एक ट्रक ड्राइवर की हत्या कर दी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कश्मीर में बिजबेहड़ा के कनीलवान एरिया में आतंकवादियों ने सोमवार शाम को नारायण दत्त को गोली मार दी। दत्त की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि नजदीक में ही मौजूद एक सीनियर पुलिस ऑफिसर तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और 2 अन्य ट्रक ड्राइवरों को बचाया जो पास में मौजूद थे। पुलिस ने इलाके की घेरेबंदी कर दी है और हमलावरों की तलाश में सर्च ऑपरेशन शुरू किया है।

नारायण दत्त ऊधमपुर जिले के कटरा के रहने वाले थे।  पिछले 2 हफ्तों में आतंकवादी कश्मीर में चार ट्रक ड्राइवरों, पंजाब के एक कारोबारी और एक प्रवासी मजदूर की हत्या कर चुके हैं।

जम्मू-कश्मीर का विशेष दर्जा खत्म किए जाने के बाद से ही बौखलाए आतंकवादी नहीं चाहते कि सूबे में हालात सामान्य हो। घाटी में हालात सामान्य होने और दुकानों के खुलने के बीच आतंकी ट्रक ड्राइवरों को निशाना बना रहे हैं ताकि दहशत की वजह से व्यापार ठप हो जाए।