Breaking News

ये क्या हुआ, आजम खां और उनके बेटे को मिली……

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और  उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान और उनके बेटे और स्वार से विधायक अब्दुल्लाह आजम  को जान से मारने की धमकी मिली है. उनके बेटे और स्वार से विधायक अब्दुल्लाह आजम ने पुलिस को इस मामले में तहरीर दी है. विधायक की ओर से तहरीर मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

शिवपाल यादव ने क्यों इस वरिष्ठ नेता को समाजवादी पार्टी से बाहर करने का छेड़ा अभियान ?

यहां मिला कई करोड़ टन सोने का भंडार, अन्य कई खनिजों का भी पता चला

सपा विधायक अब्दुल्ला आजम खां को कल देर रात इंटरनेशनल कॉल से धमकी मिलने का मामला सामने आया है. फोन करने वाले ने अब्दुल्ला और उनके पिता पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खां को 24 घंटे में जान से मारने की धमकी दी है. विधायक की ओर से तहरीर मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है. वहीं विधायक का आरोप है कि पहले भी उन्हें और उनके परिवार को धमकी दी गई थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी.

मेघालय विधानसभा चुनाव में छिड़ा सोशल मीडिया पर संग्राम ,देखिए कौन आगे

भाजपा की नई प्रदेश कार्यकारिणी घोषित,सुभाष यादव का बढ़ा कद….

इस मामले में स्वार सीट से सपा विधायक अब्दुल्ला आजम ने पुलिस को दिए तहरीर में बताया है कि, गुरुवार रात से शुक्रवार दोपहर तक उनके मोबाइल फोन पर अलग-अलग इंटरनेशनल नंबरों से कई बार धमकी भरी कॉल आई. विधायक ने इस मामले में गंज कोतवाली में तहरीर दी है. विधायक का आरोप है कि पहले भी उन्हें और उनके परिवार को धमकी दी गई थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी.

 सपा का सरकार के साथ संगठन मे भी सामाजिक न्याय पर जोर, जारी किया ये सर्कुलर

नोटबंदी के दौरान ज्यादा पैसे जमा कराने वालों को, मोदी सरकार दे रही एक और मौका

सीएम योगी भी चले मुलायम सिंह की राह पर, 31 मार्च से यूपी मे होगा ये बड़ा परिवर्तन

इस बार अगर उनकी शिकायत गंभीरता से नहीं ली गई तो वह विधानसभा अध्यक्ष से शिकायत करेंगे. उधर, एसपी डॉ. विपिन ताडा का कहना है कि विधायक और उनके पिता को इंटरनेशनल कॉल के जरिए जान से मारने की धमकी की तहरीर आई है. घटना को गंभीरता से लेते हुए केस दर्ज कर लिया गया है. जांच के बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल विधायक के आवास के आसपास सादी वर्दी में सुरक्षा कर्मी तैनात कर दिए गए है.

तेईस मार्च से शुरू हो रहे आंदोलन को लेकर, अन्ना हजारे ने की बड़ी घोषणा

 योगी सरकार ने किये , 13 पुलिस अधिकारियों के तबादले

यूपी के इन आयोगों के कार्य दिवस मे बड़ा परिवर्तन

लोकसभा-विधानसभा उपचुनावों की तारीख का ऐलान, इस दिन होगी यूपी-बिहार में वोटिंग

बसपा का जनाधार बढ़ाने के लिए,ये है मायावती की नई रणनीति…