Breaking News

ये दो दिन इन इलाको में होगी भारी बारिश….

नई दिल्ली, राजधानी शिमला में आठ साल बाद होली के दिन फिर बारिश होने के आसार बने हैं। मौसम विज्ञान केंद्र शिमला ने 19 से 21 मार्च तक प्रदेश के कई स्थानों में बारिश-बर्फबारी की संभावना जताई है। रविवार और सोमवार को प्रदेश में मौसम साफ रहने का पूर्वानुमान है। शनिवावहीं, बर्फबारी से जनजातीय जिले लाहौल-स्पीति में जनजीवन अस्त-व्यस्त है। हालांकि लोक निर्माण विभाग सड़कों की बहाली में लगा है। लेकिन खराब मौसम सड़कों की बहाली में बड़ी बाधा बन रहा है।

WhatsApp ने उठाया ये बड़ा कदम, देखिए कहीं आप तो नहीं हुए शिका

मुर्गियों ने ले ली इस खतरनाक जानवर की जान,देखकर आप रह जाएंगे हैरान…

19 मार्च से पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय होने से मौसम में बदलाव आएगा। 22 मार्च को मौसम साफ रहने के आसार हैं। उधर, शुक्रवार रात को केलांग में न्यूनतम तापमान माइनस 7.2, कल्पा में माइनस 1.0, कुफरी में 1.3, मनाली में 2.0, शिमला में 5.7 और धर्मशाला में 7.4 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड हुआ।र को भी प्रदेश के अधिकांश क्षेत्रों में मौसम साफ रहा। साल 2011 में मार्च में होली के दौरान राजधानी शिमला में बारिश हुई थी।

सरकार कारोबार शुरू करने के लिए देगी इतने लाख रुपये,ऐसे करें अप्लाई….

पहली बार प्याज के बराबर पैदा हुआ इंसान का बच्चा,देखकर रह जाएगे हैरान

 मौसम विज्ञान केंद्र शिमला ने 21 मार्च होली के दिन बारिश की संभावना जताई है। राजधानी शिमला में शनिवार का दिन इस साल का सबसे गर्म रिकॉर्ड हुआ। शिमला में धूप खिलने से अधिकतम तापमान 17.8 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड हुआ। ऊना में 26.8, हमीरपुर में 25.4, कांगड़ा में 25.7, बिलासपुर में 24.8, सुंदरनगर में 25.1, चंबा में 23.4, भुंतर में 24.2, नाहन में 22.4, सोलन में 21.6, धर्मशाला में 17.2, डलहौजी में 10.2, कल्पा में 8.6 और केलांग में 2.7 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड हुआ।

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने अपने ग्राहकों को दी ये बड़ी सुविधा….

फिर हुआ बड़ा विमान हादसा,हुई कई लोगो की मौत…

इस करोड़पति को चाहिए दामाद, बस माननी होगी ये छोटी सी शर्त

यूपी में इन लोगो को लगने वाला है बड़ा झटका…..

सीजन का सबसे बड़ा ऑफर, इन कारों पर मिल रहा है लाखों का डिस्काउंट

इस तारीख से पहले कर दें अपने बकाया बिजली के बिल का भुगतान, वरना

घर में शेर पालना पड़ा भारी,जो हुआ वो जानकर रह जाएंगे हैरान….