Breaking News

ये बनी लड़की इस लड़के के लिए मुसीबत , रोते हुए मांगता रहा जान की भीख

नई दिल्ली, ये लड़की इस लड़के के लिए मुसीबत बन गई कि लड़के को रोते हुए अपनी जान की भीख मागना पड़ा.एक शख्‍स को छेड़छाड़ करना इस कदर भारी पड़ा कि उसे अस्‍पताल में भर्ती कराना पड़ा. घर के बाहर कैब का इंतजार कर रही महिला को चोर ने बंदूक दिखाकर लूटना चाहा और छेड़छाड़ करने की कोशिश की लेकिन चोर की इस हरकत को देख महिला को इस कदर गुस्‍सा आया कि महिला ने चोर के चेहरे पर मुक्‍कों की बरसात कर दी.

सरकार ने जीएसटी को लेकर किया बड़ा परिवर्तन…

यह कंपनी दे रही है फ्री में 50 लाख का बीमा….

महिला कोई और नहीं यूएफसी फाइटर पोलीयाना वियाना है. पुलिस ने चोर को अस्‍पताल में भर्ती करा दिया है.जानकारी के अनुसार फाइटर पोलीयाना रात में अपने घर के बाहर कैब का इंतजार रह रही थीं. इसी दौरान उनके पास एक शख्‍स आया और उसने टाइम पूछा. पोलीयाना ने जैसे ही मोबाइल निकाला चोर ने उस पर बंदूक तान दी. बंदूक दिखाकर शख्‍स ने पोलीयाना को लूटना चाहा. फिर क्‍या था पोलीयाना को शख्‍स पर इस कदर गुस्‍सा आया कि उन्‍होंने चोर पर मुक्‍कों की बरसात कर दी. घायल हालत में चोर को अस्‍पताल में भर्ती कराना पड़ा.

2019 में पहली बार इतना महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल…

सुप्रीम कोर्ट में रामजन्मभूमि सुनवाई को लेकर मुस्लिम पक्ष की आपत्ति पर आज हुआ ये बड़ा परिवर्तन

यूएफसी प्रेसीडेंट दाना वाइट ने एक तस्वीर शेयर कर पोलियाना की काफी तारीफ की है. वाइट ने कहा कि पोलीयाना ने जिस साहस का परिचय दिया है उसे देखकर मुझे काफी गर्व है. पोलियाना बंदूक देखकर भी पीछे नहीं हटीं और लगातार चोर पर मुक्‍के बरसाती रहीं.

पीएम मोदी की नोटबंदी को गलत बताने वाले को अब मिला बड़ा पद….

सरकार ने घोषित किया इस मिठाई को राष्ट्रीय मिठाई …..

यूपी में हुए बंपर आईपीएस अधिकारियों के तबादले,देखें पूरी लिस्ट……

लोकसभा चुनाव से पहले मोदी सरकार का बड़ा फैसला….

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने अपने ग्राहकों को दी ये बड़ी सूचना….

यूपी में हुआ बड़ा प्रशासनिक फेरबदल,देखें लिस्ट….